आकांक्षा के घर से बेघर होते ही पूरा घर हुआ नॉमिनेट: जानें पूरी खबर

वीकेंड के वार पर अभी-अभी आकांक्षा घर से बेघर हुई है और उनके जाने के बाद बिग बॉस के घर में बहुत ही जबरदस्त वाला नॉमिनेशन हुआ है. इस बार दो या चार नहीं बल्कि पूरे 7 लोग नॉमिनेट हो गए है. कमाल की बात यह है दोस्तों कि नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान दोनों सुरक्षित है.

अभिषेक कैप्टन था इसलिए वह सुरक्षित था, और पूजा भट्ट भी इस प्रक्रिया में सुरक्षित नजर आ रही है. इसका मतलब यह है कि घर के बाकी सदस्य जिनमें साइरस, बेबीका, मनीषा, फलक, अविनाश, जिया, और जद है, जद को पहले से ही अपनी शर्मनाक हरकत की वजह से सलमान खान द्वारा नॉमिनेट कर दिया गया था.

बाकी के 6 सदस्यों ने तो ऐसा लग रहा है कि घर में बहस छिड़ गई हो और एक दूसरे को नॉमिनेट कर दिया हो. मतलब लगभग पूरा घर नॉमिनेट हो गया है क्योंकि पूजा भट्ट को नॉमिनेट करने का कोई फायदा नहीं है, और अभिषेक को भी नॉमिनेट करने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि वह नहीं जाने वाला.

मनीषा ने किया जिया को नॉमिनेट

अब यह 7 लोग किस प्रकार नॉमिनेट हुए हैं, यह जानना तो बनता है. वीकेंड के वार के बाद जब जिओ सिनेमा पर 24 घंटे लाइव शुरू हुआ, तब अभिषेक, और मनीषा, पूजा भट्ट से बहुत बात करते नजर आ रहे थे. तब ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कुछ गड़बड़ जरूर है. और इसी बीच मनीषा ने कहा कि अगर मैं चाहती तो मैं बच जाती क्योंकि जिस प्रकार से मैंने लोगों को नॉमिनेट किया है, मैं जानती थी कि वह भी मुझे नॉमिनेट करेंगे.

मनीषा कहती है कि अगर मैं उन्हें नॉमिनेट नहीं करती तो वह भी मुझे नॉमिनेट नहीं करते. बेबीका का तो मैं जानती थी कि वह मुझे नॉमिनेट जरूर करेगी. लेकिन अगर मैं जिया को नॉमिनेट कर रही हूं जैसा कि मैंने शुरू से किया है इसलिए किया है, और अगर मैं उसे नहीं करती तो वह भी मुझे नॉमिनेट नहीं करती.

कौन हो सकता है बेघर?

अब इतने लोगों में देखा जाए कि कौन घर से नॉमिनेट होगा तो कहीं ना कहीं ऐसा प्रतीत होता है कि इस बार बेबीका घर से बेघर हो सकती है क्योंकि उसके प्रति लोगों के मन में जो नाराजगी है वह बाहर निकल सकती है, जद की शर्मनाक हरकत भी उन पर भारी पड़ सकती है, और सायरस जो सिर्फ चिकन और अंडे खाते हैं और सोते हुए नजर आते हैं यह भी पहली बार नॉमिनेशन में आए हैं. शुरुआत में जनता के हिसाब से सायरस दसवें नंबर पर थे, लेकिन सायरस की थोड़ी बहुत फैन फॉलोइंग तो है जो उन्हें 10वां नंबर मिला.

यदि हम बात करें बेबीका की तो उसका कुछ भी योगदान नजर नहीं आ रहा है वह सिर्फ मुद्दा बनाते और चिल्लाते हुए नजर आती है, इसलिए बेबीका को इस बार बहुत ज्यादा खतरा है. जद का प्रदर्शन भी जनता के वोटों के आधार पर ठीक था, और बेबीका नंबर 11 पर थी और 12 नंबर पर कोई नहीं था क्योंकि पलक पुरस्वानी को अयोग्य कर दिया गया था.

क्या मेकर्स चाहते है बेबीका को बचाना?

उस वक्त बेबीका को सबसे कम वोट मिले थे, तो क्या इस वक्त बेबीका ने लोगों के दिल में जगह बनाई है? जो लोग उन्हें बचा ले, और उन्हें वोट करें. लेकिन बिग बॉस के मेकर्स जरूर चाहेंगे कि बेबीका घर में रहे, क्योंकि बेबीका की वजह से उन्हें मसाला मिल रहा है घर में लड़ाई-झगड़े, और क्लेश हो रहा है और बेबीका अकेली है जो किसी की बात मानने को तैयार नहीं है.

लेकिन इस बार यह शो सिर्फ 6 हफ्तों का ही है और दूसरा हफ्ता बीत चुका है, तो ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता कि क्या होगा. फिलहाल तो साइरस, बेबीका, और जद खतरे में नजर आ रहे हैं. नॉमिनेशन की प्रक्रिया संडे को ही हो चुकी होगी, पिछले हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया दिखाई गई थी.

इस बार क्योंकि अब्दु स्पेशल गेस्ट बनकर आया था और उसके आने के बाद लाइव फीड बंद हो गया था, और अब्दु जा रहा था तब उन्होंने लाइव फीड को चालू किया था, और नॉमिनेशन लाइव में नहीं दिखाया गया. तो बिग बॉस के घर में क्या हुआ यह सब हम देख चुके हैं और अब नॉमिनेशन के बाद देखते हैं कि किस पर खतरा सबसे ज्यादा बना हुआ है.

कम योगदान वाले प्रतियोगी

साइरस का प्रदर्शन भी बिग बॉस के घर में उतना नहीं है जितना बाकी प्रतियोगियों का है. सायरस को हमने केवल जिम करते, चिकन और अंडे के लिए लड़ते हुए देखा है इसके अलावा उनका घर में ज्यादा योगदान नहीं दिखाई देता है.

बात अगर जद की की जाए, तो जद ने जो शर्मनाक हरकत की है वह बिल्कुल माफी के काबिल नहीं है. हो सकता है इस वजह से भी फैंस उनसे गुस्सा हो और उन्हें घर से बेघर करना चाहे. वीकेंड के वार पर भी सलमान खान ने जद की अच्छे से क्लास लगाई थी, और उन्हें समझाया था कि यह सब यहां पर इंडियन टेलीविजन पर नहीं किया जाता.

आकांक्षा और जद की किस को लेकर, और जद की इस शर्मनाक हरकत को लेकर सलमान खान ने उन्हें बहुत डांटा. अब देखना यह है कि क्या जद के फैन उन्हें बचाते हैं या नहीं.

क्या जनता करेगी बेबीका को बेघर?

बेबीका का बर्ताव इस घर में शुरू से जैसा रहा है उस पर बिग बॉस के फैंस बहुत नाराज है क्योंकि हर बात का मुद्दा बनाना, और हमेशा चिल्ला चिल्ला कर अपनी बात साबित करना किसी को पसंद नहीं आता है. यहां तक कि सलमान खान ने भी बेबीका को इस बात के लिए कहा कि आप हमेशा चिल्लाती रहती हैं, और मैं इंतजार कर रहा हूं कि वह दिन कब आएगा जब आप मुझसे भी ऐसे ही बात करेंगी. इस हिसाब से बेबीका के सबसे ज्यादा चांसेस बनते हैं घर से बेघर होने के.

अब देखना यह है दोस्तों कि किस प्रकार इन सब ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया और बिग बॉस के फैंस किसे इस हफ्ते घर से बेघर करते हैं, और किस से अपने भारी मतों द्वारा बचाते हैं.

बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही नई-नई खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें. पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो.

अन्य पढ़ें

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए