शारीरिक हिंसा के कारण तहलका को बेघर करने की घोषणा पर अभिषेक और अरुण रोने लगे, विनती की कि उसे बाहर न करें।

सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस के इस वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी नहीं करेंगे। इस एपिसोड में फिल्म निर्माता करण जौहर उनकी जगह लेंगे। करण जौहर ने अंकिता लोखंडे, अभिषेक, ख़ानज़ादी और मन्नारा सहित कई घरवालों की क्लास ली। मुनव्वर फारूकी के साथ अंकिता की लगातार बदलती गतिशीलता पर भी करण जौहर यह कहते है कि, “अंकिता क्या आपने एक कदम पीछे ले लिया क्योंकि मुनव्वर की प्राथमिकता इस समय मन्नारा है?” फिल्म निर्माता को जवाब देते हुए, अंकिता कहती है, “सर मेरी समस्या ये है, मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं…”

टीवी एक्ट्रेस को बीच में टोकते हुए करण जौहर कहते हैं, ‘मैं ऐसी ही हूं, मैं इमोशनल हूं, मुझे बुरा लगता है तो मैं मुंह पर बोलूंगी’, ये पंच लाइन सिर्फ हम सुनते हैं। आपके [अंकिता लोखंडे] एक्शन में दिखे नहीं। अंकिता लोखंडे कहती हैं, ”मुन्ना [मुनव्वर फारुकी] से दूर जाने का एक और मेरा कारण ये था [सर मेरे और मुनव्वर फारुकी के बीच दूरी पैदा करने का एक और कारण] यह है कि मैं अधिकारवादी हूं।” करण जवाब देते हैं, “तो ये बोलो ना। डंके की चोट पर ये बात बोलो।”

करण जौहर ने मन्नारा चोपड़ा की क्लास ली

एक और प्रोमो, जो इंटरनेट पर घूम रहा है, एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया था। वीडियो में करण जौहर मन्नारा चोपड़ा की आलोचना करते नजर आ रहे हैं। मन्नारा से बात करते हुए, करण कहते हैं, “मन्नारा चोपड़ा, जिसका एक ही काम है दोस्ती का वैलिडेशन मांगना। आपने अनुराग से एक बार भी ये नहीं पूछा कि उन्होंने आपके सबसे अच्छे दोस्त को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट क्यों किया?

ये क्या दोस्ती है? क्या कहती है दोस्ती? [मन्नारा चोपड़ा, जिनका केवल एक ही काम है दोस्ती की पुष्टि करना। आपने अनुराग डोभाल से कभी नहीं पूछा कि उन्होंने आपके तथाकथित सबसे अच्छे दोस्त को घर में नॉमिनेट क्यों किया? कैसी यह यारियां क्या इसे दोस्ती कहते हैं]? मेरे हिसाब से यह पाखंड है. इसे दोहरा मापदंड कहा जाता है।” वीडियो का समापन सनी आर्या उर्फ तहलका और अभिषेक कुमार के बीच एक बड़ी लड़ाई के अंशों के साथ हुआ।

रिंकू धवन, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, विक्की जैन, अनुराग डोभाल, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, अरुण मैशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इस बीच, एक अन्य पोस्ट में, फैन पेज ने खुलासा किया कि करण जौहर वीकेंड का वार पर ताजिकिस्तानी गायक और बिग बॉस 16 के बहुचर्चित प्रतियोगी अब्दु रोज़िक का स्वागत करेंगे।

अभिषेक के साथ करण जौहर की तीखी बहस हुई

शुक्रवार का वार एपिसोड में करण जौहर मेजबान के रूप में शामिल हुए। एक नए प्रोमो में अभिषेक कुमार को घर के अंदर बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ करते देखा जा सकता है। ‘बिग बॉस 17’ के आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है, और इसमें करण जौहर और अभिषेक कुमार एक-दूसरे के साथ तीखी बहस करते दिख रहे हैं। अभिषेक को बीबी हाउस के अंदर गुस्से में चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है, जबकि अन्य लोग उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं।

नए प्रोमो का शीर्षक है, “अभिषेक और करण जौहर के बीच हुई गर्मी #शुक्रवार का वार होने वाला है तूफानी।” इसकी शुरुआत ‘उड़ारियां’ अभिनेता के उदास होने से होती है, क्योंकि वह घर में चिल्लाता है और चिल्लाता है। वह माइक्रोफोन फेंक देता है. ईशा मालवीय और अन्य घरवाले उस बोतल को छीनने की कोशिश करते हैं जिसे वह आक्रामक तरीके से अपने हाथों में पकड़ता है।

इसके बाद करण जौहर अभिषेक से कहते हैं कि घर में उनका व्यवहार सामान्य नहीं है। वह कहते हैं, “घर के अंदर आपने हमेशा अपनी सीमाएं लांघी हैं. जिस तरह से आपने प्रतिक्रिया दी वह सामान्य नहीं है.” उन्होंने आगे कहा, “आपको क्या अधिकार है कि आप मुझसे सवाल करें कि मुझे कब बात करनी चाहिए और कब शांत रहना चाहिए?”

तहलका के घर से बेघर होने की घोषणा पर खूब रोए अरुण

करण जौहर ने वीकेंड का वार पर सलमान खान से होस्टिंग की जिम्मेदारी ली और पीछे नहीं हटे। एक चौंकाने वाले एलिमिनेशन में, सनी आर्य, जिन्हें तहलका के नाम से भी जाना जाता है, को अभिषेक कुमार पर शारीरिक हमला करने के कारण शो से बाहर करने की घोषणा की गई। अभिषेक और तहलका के सबसे करीबी दोस्त, अरुण माशेट्टी, इस खबर से टूट गए। अरुण ने बिग बॉस से उन्हें बाहर न निकालने की गुहार लगाई, जबकि अभिषेक ने माफी मांगी और खेद व्यक्त किया। प्रोमो में अभिषेक के भावनात्मक टूटने और करण द्वारा उनके व्यवहार की आलोचना का भी खुलासा किया गया।

इस वीकेंड का वार में करण जौहर ने सलमान खान से होस्टिंग की जिम्मेदारी ली। और वह गलत को गलत कहने से नहीं रुके। जबकि उन्होंने पिछले सप्ताह की सभी घटनाओं के लिए कई प्रतियोगियों को प्रशिक्षित किया, प्रोमो में दिखाया गया एक चौंकाने वाला एलिमिनेशन कई गतिशीलता को बदलने वाला है। शनिवार के एपिसोड में होस्ट करण अभिषेक कुमार के साथ शारीरिक रूप से हिंसक होने के कारण सनी आर्य उर्फ तहलका को शो से बाहर करने की घोषणा करेंगे। घोषणा होते ही अभिषेक को रोते हुए दिखाया गया। उनके साथ तहलका के सबसे करीबी दोस्त अरुण माशेट्टी भी रो पड़े.

अरुण ने की बिग बॉस से विनती

प्रोमो में, होस्ट करण ने घोषणा की, “सनी आर्य, बिग बॉस के अहम नियम का उल्लघन करने के लिए, आपको इस घर से निकाला जाता है।” (बिग बॉस का बड़ा नियम तोड़ने की वजह से आपको घर से बेघर किया जा रहा है)। अरुण, जो शो के प्रीमियर के बाद से तहलका के साथ जुड़े हुए हैं बिग बॉस से विनती करते हैं कि उन्हें बाहर न निकाला जाए। अरुण और तहलका BFFs रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं। अरुण का कहना है कि वह उनके बिना शो में नहीं आ पाएंगे। अरुण तहलका के पैरों पर लेट गया क्योंकि वह घर से बाहर निकलने वाला था।

दूसरी ओर, अभिषेक, जिस पर तहलका शारीरिक रूप से हिंसक हो गया था, भी रोता है और माफी मांगता रहता है। वह बार-बार माफी मांगते हुए कहते हैं कि उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि तहलका बेघर हो जाएगा। सिर्फ वह ही नहीं, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और कई अन्य लोग सनी उर्फ ​​तहलका के बेघर होने की घोषणा से भावुक हो गए।

प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि अभिषेक का बहुत बुरा हाल हो गया है और करण उन्हें स्कूल करते हुए कहते हैं, “ये बवाल मचाने की क्या ज़रूरी थी अभिषेक?” अभिषेक बात करते रहते हैं और करण उनका नाम लेकर चिल्लाते हैं। फिर वह कहते हैं, “अभिषेक तुम मुझे बात क्यों नहीं करने दे रहे हो? आपको किसी टॉपिक पर बात करनी थी? तो मैं बात कर रहा हूँ।”

अन्य पढ़े:

क्या तहलका भाई उर्फ सनी आर्य हो सकते है बिग बॉस 17 से बाहर?

ऐश्वर्या शर्मा ने पति नील भट्ट को अंकिता लोखंडे और खानजादी से बात करते समय दूरी बनाए रखने की चेतावनी दी।

सना रईस खान ने अंकिता लोखंडे को उनके पति विक्की जैन के साथ ‘दिमाग’ कमरे में सोने नहीं दिया; हुआ विक्की से झगड़ा।

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वह पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुईं।

विक्की: अगर अभिषेक ने बिग बॉस के घर के बाहर अंकिता के साथ बुरा व्यव्हार किया होता तो मैंने उसे मार दिया होता।

अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा को ‘सड़ी सूरत’ और अभिषेक ने खानजादी को ‘बहन’ कहा।