ऐश्वर्या शर्मा ने पति नील भट्ट को अंकिता लोखंडे और खानजादी से बात करते समय दूरी बनाए रखने की चेतावनी दी।

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, खानजादी ने अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, ऐश्वर्या और ईशा मालविया के साथ एक बड़ी बहस छेड़ दी। अंकिता खानजादी का समर्थन करती हैं और नील को ‘चुगलखोर आंटी’ कहती हैं। ईशा ने ऐश्वर्या और नील का समर्थन करते हुए खानजादी को ‘चमची’ कहा। अभिषेक ने अंकिता को ईशा के खिलाफ भड़काया।

अंकिता ने ईशा का सामना किया और ईशा ने स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणियां खानजादी पर निर्देशित थीं। नील और अंकिता के बीच तीखी नोकझोंक होती है। ऐश्वर्या ने नील को शांत रहने और दूसरों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी। ऐश्वर्या ने नील को खानजादी द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में चेतावनी दी।

ख़ानज़ादी ने रसोई के काम करने से किया इनकार

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, खानजादी एक बार फिर रसोई के कर्तव्यों पर अपने नखरे दिखाने लगती है और इस बार अंकिता लोखंडे उसके समर्थन में सामने आती हैं और नील भट्ट को ‘चुगलखोर आंटी’ कहना शुरू कर देती हैं। इससे अंकिता, नील, ऐश्वर्या और खानज़ादी के बीच एक बड़ी बहस छिड़ जाती है।

अभिषेक ने अंकिता को ईशा के खिलाफ भड़काया

अंकिता उसके लगातार मजाक करने से रुकने से इंकार कर देती है, ईशा मालविया फिर ऐश्वर्या और नील का समर्थन करती है, और वह खानजादी को ‘चमची’ कहना शुरू कर देती है। अभिषेक इन गोलीबारी में हस्तक्षेप करता है और अंकिता को ईशा के खिलाफ भड़काता है।

अंकिता कहती हैं, ”मुझे दुख होता है ईशा कि तुम यह सब कह रही हो।” ईशा जवाब देती हैं, “आपको तब तक कोई परेशानी नहीं हुई जब तक अभिषेक ने आपको इस बारे में नहीं बताया। और मैं आपको नहीं बोल रही थी, यह खानजादी के व्यवहार के कारण था।”

ऐश्वर्या ने की लड़ाई रोकने की कोशिश

अंकिता नील को आंटी बुलाती रहती है और वह उसके पास जाता है और जवाब देते हुए कहता है, “मुझे तुम्हारी बातों में संगीत देने दो।” मामला बढ़ने से पहले ऐश्वर्या उसे कमरे में ले जाती है क्योंकि वह दूसरों के खिलाफ खानजादी के आरोपों के बारे में जानती है।

कमरे में ऐश्वर्या नील को सलाह देती हैं, “आप अपना रास्ता भी सही जानते हैं, उन पर आरोप लगाने और बात करने के बजाय थोड़ा शांत रहें। उनसे दूर रहें और लड़ें।” नील ने कहा, “मैंने कभी उस पर आरोप नहीं लगाया, मैं ठीक आपके बगल में बैठा था।” ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘मैंने इसका जिक्र पहले भी किया था जब आपकी खानजादी से लड़ाई हुई थी।’ नील ने जवाब दिया, “पास मतलब कितना, मैं उसके चेहरे पर नहीं गया। मैंने अपनी दूरी बनाए रखी थी। बेशक, मुझे पता है कि कहां रुकना है।”

ऐश्वर्या ने नील को दी चेतावनी

ऐश्वर्या ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा, “और कुछ नहीं, वे लड़कियां हैं और आप जानते हैं कि वे बिना किसी कारण के क्या-क्या कर सकती हैं।” नील ने उससे कहा, “सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा है और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।” ऐश्वर्या ने उसे समझाने की कोशिश की, “मुझे पता है कि तुमने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं तुम्हें अपनी सुरक्षा के लिए यह बता रही हूं। तुम्हें पता है कि खानजादी कैसी है, उसने पहले ही अभिषेक पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तुम्हें नहीं पता कि कल वह आरोप लगाएगी।”

अंकिता से लड़ाई के बाद नील हुए पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं. यह घोषणा नील द्वारा अंकिता लोखंडे के साथ वाकयुद्ध के बाद की गई थी। निर्माताओं द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किए गए प्रोमो में प्रतियोगी नामांकन कार्य के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं।

कुछ सेकंड बाद, नील कहते हैं, “मैं अंकिता को नामांकित कर रहा हूं।” इस पर अंकिता जवाब देती हैं, “आपका [नील भट्ट] गेम बहुत फट्टू है। [आप कायरों की तरह खेल खेल रहे हैं]।” जैसे ही दोनों के बीच बहस जारी रहती है, अंकिता के पति विक्की जैन स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करते नजर आते हैं। वह नील से दूसरों की बात सुनने और शांत रहने के लिए भी कहता है। खैर, नील को कोई दिलचस्पी नहीं दिखती और बहस जारी रहती है।

विक्की की चेक-मेट चाल

बिग बॉस मकान नंबर 2 [दिमाग रूम] के सदस्यों से पूछते हैं, “आप किस सदस्य को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं? [आप पूरे सीज़न के लिए किस प्रतियोगी को नामांकित करना चाहते हैं]?” आपकी जानकारी के लिए: विक्की जैन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, सना रईस खान और अनुराग डोभाल के साथ दिमाग रूम का हिस्सा हैं। खैर, यहाँ चौंकाने वाली बात है कि विक्की, चेक-मेट चाल में, कहता है, “नील [भट्ट]”। अंत में नील की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा विक्की को “सबसे बड़ा फट्टू” कहती हैं।

इस महीने की शुरुआत में बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को घर के नियम तोड़ने के लिए फटकार लगाई थी। अरुण मैशेट्टी के साथ बहस के दौरान अनुराग ने किचन में रखी क्रॉकरी तोड़ दी। अपनी आक्रामकता की सज़ा के तौर पर अनुराग को शो के अंत तक नॉमिनेट कर दिया गया। इसके तुरंत बाद, यूट्यूबर ने बिग बॉस 17 से स्वैच्छिक निकास की मांग की।

अन्य पढ़े:

सना रईस खान ने अंकिता लोखंडे को उनके पति विक्की जैन के साथ ‘दिमाग’ कमरे में सोने नहीं दिया; हुआ विक्की से झगड़ा।

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वह पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुईं।

विक्की: अगर अभिषेक ने बिग बॉस के घर के बाहर अंकिता के साथ बुरा व्यव्हार किया होता तो मैंने उसे मार दिया होता।

अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा को ‘सड़ी सूरत’ और अभिषेक ने खानजादी को ‘बहन’ कहा।

यूके07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से सलमान खान से उनके ‘ब्रो-सेना’ का नाम ना लेने का अनुरोध करने को कहा, “मुझे मेरे फैंस के आधार पर प्रतिक्रिया न दें”

‘तूने मुझे Use किया है’: बिग बॉस 17 में इस वजह से पति विक्की जैन पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

कैटरीना कैफ ने खानजादी को डांटने पर सलमान खान को शांत किया; सलमान ने गुस्से में कहा, ‘लाइन और लिमिट ना क्रॉस करें आप लोग’