घर से बेघर होते ही आकांक्षा पुरी ने लगाए मेकर्स पर बड़े इल्जाम, जनता का मिला साथ

बिग बॉस के घर से आकांक्षा पुरी हो चुकी है बेघर, और जैसे ही वे बाहर हुई है उसके बाद उन्होंने बहुत सारे ट्वीट भी किए हैं. जनता ने बहुत से ट्वीट किए और आकांक्षा ने उनका जवाब दिया. आकांक्षा पुरी को पहले दिन से ही टारगेट किया जा रहा था, वोटिंग की बात करें तो इसमें आकांक्षा काफी ऊपर थी और ऊपर का मतलब यह कि पहले नंबर पर फुकरा इंसान, दूसरे नंबर पर पुनीत सुपरस्टार, तीसरे नंबर पर आकांक्षा थी.

आकांक्षा को पैनल ने बिना किसी बात के होल्ड पर रख दिया उनका कहना था, कि आप हमें टू मच परफेक्ट लगती है कोई इतना परफेक्ट कैसे हो सकता है. पैनल में जो 5 लोग बैठे थे उन लोगों द्वारा किए गए सवालों का यदि आकांक्षा पुरी ने उन्हें सटीक जवाब दिया, तो इसमें आकांक्षा की क्या गलती है जो उन्हें होल्ड पर रख दिया गया था. 2 दिन के बाद घर के अंदर भेजा गया और घर में जाने के बाद भी उन्हें 3 दिन जेल की सजा काटनी पड़ी.

क्यों दी गई आकांक्षा को जेल की सज़ा?

बिग बॉस के पास आकांक्षा को जेल में डालने की कोई खास वजह भी नहीं थी, उन्हें ऐसा लगा कि आकांक्षा नाटक कर रही है सिर्फ इसीलिए आकांक्षा को जेल में डाल दिया गया. आकांक्षा के अलावा कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने इससे भी बड़ी-बड़ी गलतियां की है और वह जेल की सजा के हकदार हैं. जद ने इतनी शर्मनाक हरकत की लेकिन उसे जेल में नहीं डाला सिर्फ Nomitnate कर दिया गया.

कई लोग परिवार, और परवरिश तक भी आ गए, लोगों ने गे भी बोल दिया, उन लोगों को जेल की सजा नहीं हुई. यह सब बिग बॉस को नकली नहीं लगा और आकांक्षा नकली लगी. आखिर में एक ऐसा निष्कासन हुआ जिसकी उम्मीद जनता को नहीं थी, और आकांक्षा पुरी को घर से बेघर कर दिया गया.

आकांक्षा के फैंस ने दिया साथ

आकांक्षा के घर से बाहर आते ही उनके फैंस ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू किया, साथ ही मनु पंजाबी ने भी ट्वीट किया. आकांक्षा पुरी को जितना मौका मिला उस हिसाब से उन्होंने सारे टास्क भी पूरी शिद्दत से किए लेकिन इसके बाद भी उन्हें घर से बेघर कर दिया गया.

एक फैन क्लब ने लिखा की आकांक्षा घर से बेघर हुई है तो इसमें बिग बॉस वालों का नुकसान है, आकांक्षा पुरी को पहले ही दिन से टारगेट किया जा रहा था फिर भी उन्होंने बहुत प्रतिष्ठा और सुंदर ढंग से खेला. बिग बॉस के घर में बहुत से ऐसे सदस्य हैं जिन्हें आकांक्षा पूरी के पहले जाना चाहिए था यह बहुत ही अनुचित निष्कासन है.

आकांक्षा का जवाब

इस पर आकांक्षा पुरी ने ट्वीट किया की आकांक्षा पुरी गरिमा और अनुग्रह की परिभाषा है, यह सफर आकांक्षा पुरी के बिना अधूरा है, आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.

मनु पंजाबी ने भी ट्वीट किया कि आकांक्षा पुरी, जिया शंकर से ज्यादा काबिल थी लेकिन शायद यह सीजन उसके लिए था ही नहीं क्योंकि पहले दिन से ही उसके साथ सब गलत हुआ. इस पर आकांक्षा ने जवाब दिया कि धन्यवाद मनु.

एक और फैन ने लिखा कि आकांक्षा पुरी का निष्कासन सच में अनुचित था, घर में अभी भी ऐसे बहुत से लोग हैं जो आकांक्षा पुरी से कम योग्य है लेकिन हमारी तीखी पूरी ने अपने गरिमा, अनुग्रह और हार ना मानने वाले अपने स्वभाव से सबका दिल जीत लिया. वह एक सच्ची योद्धा है.

अनुचित निष्कासन

इस सीजन में सच में बहुत सी ऐसी बातें रही है लेकिन इस निष्कासन की उम्मीद किसी को नहीं थी. शुरू में ऐसा लग रहा था कि अनुचित हो रहा है, लेकिन उसके बाद लगा कि चलो ठीक है टारगेट किया जा रहा है क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में हमेशा ऐसा ही हुआ है कि जिस खिलाड़ी को टारगेट किया जाता है वह अंत में हमेशा विजेता बनकर निकलता है.

घर के अंदर देखा जाए तो विजेता की विशेषताएं अभिषेक के बाद अगर किसी में दिखती थी तो वह सिर्फ आकांक्षा ही थी. लेकिन आकांक्षा को ही घर से बेघर कर दिया गया है यह सच में बहुत अनुचित हुआ है, और वाकई में इसमें बिग बॉस का ही नुकसान हुआ है.

आकांक्षा पुरी का इंटरव्यू

बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद आकांक्षा पुरी का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं. कुछ बातों पर उन्होंने दुख जताया और कुछ बातों पर गर्व भी किया, जद के साथ किस वाली बात पर उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ एक एक्टर के रूप में किस किया था, जद के साथ मेरी ऐसी कोई फीलिंग नहीं है.

अभिषेक को लेकर आकांक्षा ने कहा कि मैंने उन्हें एक अच्छा दोस्त माना था लेकिन वह कभी मुझे समझ नहीं पाए. अभिषेक आखिर तक मुझे फेक बोलता रहा, और मुझे समझ नहीं आया कि मैंने ऐसा क्या किया जो अभिषेक ने मुझे फेक कहा.

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से मुझे ऐसा फील हुआ कि मैं टारगेट बन गई हूं. मुझे पहले होल्ड पर रखा गया, फिर मुझे जेल में डाला गया, और जेल से निकाला ही नहीं गया. कई बातों पर उन्होंने कहा कि मुझे खुद के साथ बहुत बुरा होता हुआ दिखाई दिया.

विजेता वाली विशेषताएं

आकांक्षा ने कहा कि उन्हें अभिषेक में विजेता की विशेषताएं नजर आती है, वह काफी अच्छे हैं लेकिन उन्हें बेबीका से दूर रहना चाहिए क्योंकि वह एक नेगेटिव वाइब है. और आकांक्षा ने कहा कि अभिषेक के अलावा अगर कोई इस शो को जीत सकता है तो वह पूजा है, वह काफी ईमानदार है और गेम खेलना वह अच्छे से जानती है.

बाकी प्रतियोगियों के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि बाकी प्रतियोगियों में दिमाग है, सब के सब मुझे भटके हुए लगते हैं. सिर्फ यह दो ही है जो घर को चला सकते हैं मुझे दुख है कि अभिषेक ने मुझे समझा नहीं.

आकांक्षा के निष्कासन को लेकर आपकी क्या राय है दोस्तों हमें कमेंट में जरूर बताएं. और बिग बॉस से जुड़े ऐसे ही नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें. पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो.

अन्य पढ़ें

आकांक्षा के घर से बेघर होते ही पूरा घर हुआ नॉमिनेट: जानें पूरी खबर

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए