अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा को ‘सड़ी सूरत’ और अभिषेक ने खानजादी को ‘बहन’ कहा।

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, प्रतियोगियों ने दिवाली पार्टी का आनंद लिया और पापराज़ी ने घर में प्रवेश किया। उन्हें अपना लक्जरी राशन कमाने के लिए एक कार्य में भाग लेना था। टास्क के दौरान अरुण श्रीकांत मशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा के लुक्स को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने जताई निराशा. अभिषेक ने खानज़ादी के बारे में आहत करने वाली टिप्पणियाँ कीं, उसे आलसी कहा और उस पर एक बाधा के लिए उसका दिल तोड़ने का आरोप लगाया। उसने यह भी दावा किया कि उसके बिना उसकी कोई दृश्यता नहीं होगी।

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में प्रतियोगियों को दिवाली पार्टी का आनंद लेते हुए देखा गया और शो में आकर्षण जोड़ने के लिए पापराज़ी घर में प्रवेश कर रहे थे। जब सभी प्रतियोगी रेड कार्पेट पर एक-एक करके पहुंचे तो वे सबसे फैशनेबल लग रहे थे और फोटोग्राफरों ने उन्हें क्लिक किया। हालाँकि, बिग बॉस के घर में कुछ भी आसान नहीं है और बिग बॉस ने प्रतियोगियों के लिए अपना लक्जरी राशन कमाने के लिए एक टास्क की घोषणा की।

लक्जरी राशन के लिए टास्क

कार्य के अनुसार, प्रत्येक मकान के सदस्यों के लिए तीन टेबल थे, उन्हें तीन कार्ड चुनने थे और कार्ड पर जिस सदस्य की फोटो है उनका नाम बताए बिना उस सदस्य की बुराई करनी थी, टास्क के दौरान तीनो घर के तीन-तीन सदस्यों को बुरा भला कहने का मौका मिला। घर वालों को यह साबित करना था कि उनके पास जो कार्ड हैं वे सबसे खराब हैं। टास्क के दौरान, अरुण श्रीकांत मशेट्टी, जो मन्नारा चोपड़ा को अपनी बहन मानते हैं और हमेशा किसी भी स्थिति में उनके साथ खड़े रहने का वादा करते हैं, उनके चेहरे और लुक पर टिप्पणी करते हुए देखे गए।

मन्नारा के बारे में बात करते हुए, अरुण कहते हैं, “उन्हें बिग बॉस द्वारा इमोजी क्वीन के रूप में संदर्भित किया गया था और उस अभिव्यक्ति को चैट करते समय एक इमोटिकॉन के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि वह एक सडी सूरत (बदसूरत चेहरा) इमोजी है। जब घर में लोग लड़ रहे होते हैं तो उसे आनंद आता है। दूसरों को लड़ते हुए देखकर उसे राहत मिलती है। वह कोने में बैठकर रोती रहती है और फिर बाद में समूह में उस पर हमला करने के लिए दूसरों को दोषी ठहराती है और समर्थन मांगती है।”

जब अरुण मन्नारा के लुक्स पर टिप्पणी कर रहे थे तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी निराशा दिखाने की कोशिश की, लेकिन अरुण ने जारी रखा। टास्क के बाद ऐश्वर्या ने यहां तक कहा कि अरुण ने जो कुछ भी कहा वह दुर्भावनापूर्ण था और वह हमेशा दूसरों के बारे में बहुत अभद्र बातें करते हैं।

अभिषेक ने खानजादी पर किए आहत करने वाले कमेंट

टास्क में अभिषेक की बारी के दौरान उन्होंने खानजादी को लेकर कई आहत करने वाले कमेंट किए. यहां तक कि उसने उसे ‘बहन’ भी कहा, भले ही वह इतने समय से उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। उन्होंने कहा कि खानज़ादी एक आलसी व्यक्ति है, जो नामांकित होने पर घर जाने की इच्छा के बारे में रोती है। वह उस पर एक बाधा के लिए उसका दिल तोड़ने का आरोप लगाता है और घोषणा करता है कि अगर वह नहीं होता तो उसे उसके लिए कोई दृश्यता नहीं मिलती।

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, पपराज़ी ने पहली बार दिवाली पार्टी को कवर करने के लिए घर में प्रवेश किया। अभिषेक कुमार ने खानजादी से किया फ्लर्ट और अब उन्हें टास्क के दौरान ‘बहन’ कह दिया; और यह भी कहा कि, ‘इस शो में खानजादी के अस्तित्व के पीछे मैं ही एकमात्र कारण हूं’

एक टास्क के दौरान, प्रतियोगी अभिषेक कुमार ने खानजादी के खिलाफ कठोर टिप्पणी की और उन पर खेल के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें हमेशा सभी का समर्थन मिला और उन्होंने अपनी चोट के लिए बहाने बनाए। खानज़ादी भावुक हो गईं और बाद में उन्होंने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ अपनी भावनाएं साझा कीं। विक्की ने उन्हें सलाह दी कि वह शो में किसी के साथ अपने रहस्य या दुख साझा न करें।

खानजादी सिर्फ सोती है और चोट का बहाना बनाती है

बिग बॉस 17 का नवीनतम एपिसोड ड्रामा, एक्शन और इमोशन का मिश्रण था। इस एपिसोड में दिवाली पार्टी के रेड कार्पेट को कवर करने के लिए पपराज़ी को पहली बार घर में प्रवेश करते देखा गया। शो में एक टास्क के दौरान खूब आतिशबाजी हुई, जिसमें प्रतिभागियों ने बिना उनका नाम लिए उन पर अपना गुस्सा निकाला।

टास्क के दौरान, अभिषेक कुमार ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने खानजादी और उनके चरित्र के साथ छेड़खानी के बाद उनके खिलाफ कई कठोर टिप्पणियाँ कीं। अपनी बेहन (बहन) कहने से लेकर खेल के लिए उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाने तक, अभिषेक ने खानज़ादी पर कई आरोप लगाए जिससे वह भावुक भी हो गई।

अभिषेक ने टास्क के दौरान कहा, “खानजादी शुरू में सबको दिखाना चाहती थी कि वह अकेली खिलाड़ी है और किसी के भी पीछे नहीं चलती, लेकिन उन्हें हमेशा सभी का समर्थन मिला है। वह घर में सिर्फ सोती है और अपनी चोट का बहाना बनाती रहती है और हमेशा कहती है कि मैं जाना चाहती हूँ।” यदि वह वास्तव में जाना ही चाहती है, तो वे घर क्यों नहीं छोड़ती? वह एक कार्य के दौरान लोगों और मेरी भावनाओं का उपयोग सिर्फ टास्क जीतने के लिए करती है। अरे बहन अगर तेरे को हैंपर चाहिए तो मुझसे 20 हैंपर मिलेंगे लेकिन किसी की भावनाओं का मजाक मत उड़ाओ.

जब हम रोमांटिक होते हैं वह तुरंत कैमरा देखती है

जब भी हम एक-दूसरे के करीब आ रहे होते हैं या रोमांटिक होते हैं तो वह तुरंत कैमरे की ओर देखती है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह पल कैद हो जाए। शो में उनके अस्तित्व के पीछे का कारण मैं हूं।” अभिषेक बयान देते समय बहुत आक्रामक हो जाते हैं और मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल जैसे अन्य प्रतियोगी खुशी मनाते हैं और जश्न मनाते हैं क्योंकि अभिषेक ने कार्य के दौरान खानजादी का अपमान किया।

बाद में खानजादी अभिषेक के बयान से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के सामने इमोशनल होती नजर आती हैं. विक्की उससे कहता है कि उसे शो में किसी के साथ अपने रहस्य या दुख साझा नहीं करने चाहिए, अन्यथा लोग कार्यों के दौरान उसका इस्तेमाल उसके खिलाफ करेंगे।

अन्य पढ़े:

यूके07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से सलमान खान से उनके ‘ब्रो-सेना’ का नाम ना लेने का अनुरोध करने को कहा, “मुझे मेरे फैंस के आधार पर प्रतिक्रिया न दें”

‘तूने मुझे Use किया है’: बिग बॉस 17 में इस वजह से पति विक्की जैन पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

कैटरीना कैफ ने खानजादी को डांटने पर सलमान खान को शांत किया; सलमान ने गुस्से में कहा, ‘लाइन और लिमिट ना क्रॉस करें आप लोग’

बिग बॉस 17: ऐश्वर्या शर्मा और पति नील भट्ट के बीच जुबानी जंग

बिग बॉस 17: घर से बेघर होने के बाद मनस्वी ममगई ने सलमान खान के शो को बताया टेम्पटेशन आइलैंड, कहा- ‘सिर्फ जोड़ियां हैं…’

बिग बॉस 17 – मुनव्वर फारूकी को जेल में 37 दिन काटने पड़े: यह नर्क है जहां आप जिंदा जाते हैं, मैं अपने दुश्मन को भी वहां नहीं भेजना चाहूंगा।