आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

बिग बॉस के घर में हर बार की तरह इस बार भी दो ग्रुप बन चुके है, एक ग्रुप जिसमें फलक नाज, साइरस, बेबीका, अविनाश यह सभी पूजा भट्ट के आगे-पीछे घूमते नजर आते हैं, और जो पूजा बोलती हैं वैसा ही यह लोग करते हैं। क्योंकि यह लोग पूजा की नजरों में अच्छा बनना चाहते हैं, इसका कारण यह भी हो सकता है कि पूजा एक बहुत बड़े डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है।

पूजा के आगे-पीछे घूमने के अलावा इनका खुद का कोई गेम नहीं है। साइरस तो एकदम खोया-खोया रहता है, और उसे सिर्फ चिकन, खाना और नींद से मतलब है।

फ़लक को क्यों लगा बुरा

फलक नाज भी खुद का व्यक्तित्व नहीं दिखा पा रही है, वह सिर्फ पूजा के साथ दब के रह गई है। यदि फलक नाज अकेले खेलती, अपना व्यक्तित्व दिखाती, और खुलकर सामने आती तो शायद उनका गेम और अच्छा हो सकता था।

कल जब यही बात मनीषा ने फलक को कहीं कि आप किसी चीज़ को लेकर अपना दृष्टिकोण नहीं रखती है, आप अपने हिसाब से गेम नहीं खेलती हैं, और दूसरों की बातों को बिल्कुल कॉपी पेस्ट कर देती है, आपका खुद का कोई नजरिया नहीं है, तो इस बात से फलक को इतना बुरा लग गया कि वह गुस्से में मनीषा से लड़ने लगी, और बोली तुम मुझसे लड़ो मैं अपना व्यक्तित्व दिखाती हूं, और मनीषा को कहने लगी तुम अभी बहुत छोटी हो।

कहाँ खो गए अविनाश

अविनाश की बात की जाए तो जब तक उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड पलक घर में थी तब तक वह सिर्फ पलक को लेकर ही बात करते थे, उनकी सारी बातें पलक के इर्द-गिर्द ही घूमती थी। पलक के जाने के बाद अब अविनाश भी पूजा के ग्रुप में शामिल हो गए हैं और वह भी बिल्कुल खो गए हैं।

पलक और जिया की दोस्ती 6 से 7 साल पुरानी है इसीलिए जिया अविनाश को छोड़कर पलक के साथ बैठने और बातें करने लगी थी। फिर पलक के जाने के बाद अविनाश को इस बात का इतना बुरा लगा कि उन्होंने जिया को नॉमिनेट कर दिया, और यह कहा कि जब तुम्हें जरूरत थी तब तुम मेरे साथ बात करती थी, और तुम्हारी दोस्त के आने के बाद तुम उसके साथ बैठने लग गई और उसके जाने के बाद तुम वापस मेरे पास आ गई। यह मैं स्वीकार नही करूँगा।

पूजा का टार्गेट अभिषेक

पूजा भट्ट चाहती है कि सब मेरे साथ अच्छे से रहे और मेरी बाते माने। अगर कोई उनके खिलाफ कुछ बोलता है तो वह, और उनकी टीम मिलकर उसी बंदे को टारगेट करती है, और परवरिश से लेकर व्यक्तित्व पर तक सवाल खड़े कर देती है।

जब अभिषेक उनके खिलाफ कुछ बोलता है, या उनकी टीम में कोई गलत कर रहा हो उसके खिलाफ कुछ बोलता है तब तो पूजा के लिए वह सबसे बुरा इंसान बन जाता है। और फिर कुछ भी बात हो गलती किसी की भी हो वह सारा इल्जाम सिर्फ अभिषेक पर ही लगाती है।

कल जब एक छोटा सा टास्क बिग बॉस के द्वारा दिया गया, जिसमें सभी को किसी ना किसी की एक गलती बता कर उस पर उन्हें सलाह देनी थी, तब इस टास्क की आड़ में पूजा भट्ट ने अभिषेक मल्हान को बहुत कुछ कहा और बहुत सी बातें सुना दी। पूजा कहती है कि तुम्हें नहीं पता मैं कहां से आई हूं, और सभी को एक ही डायलॉग मारती रहती है कि मैं तुम्हें 40-50 की उम्र में जरूर देखना चाहूंगी, कि तुम कहां हो और क्या कर रहे हो?

शायद पूजा को पता नहीं है कि सभी को अपनी-अपनी इज्जत, सम्मान और भविष्य की चिंता होती है। और हम सभी देख रहे हैं कि अभिषेक किस प्रकार सबसे इज्जत से और तमीज से पेश आता है, फिर भी पूजा का ग्रुप मिलकर उन्हें ही टारगेट करता है।

त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता

इसके अलावा एक वाक्या और हम आपको बताना चाहेंगे। जब आलिया घर से बेघर हुई, उस दिन आलिया ने गलती से अपना सेनेटरी पैड बाथरूम में छोड़ दिया था। जिस पर बेबीका ने इतना बवाल मचाया कि पूरा का पूरा घर सिर पर उठा लिया और कहा कि यह नीच हरकत आलिया ने जानबूझकर की है।

बेबीका ने यह भी कहा कि सिर्फ बच्चे पैदा करने से कोई मां नहीं बन जाता, हम बच्चियां होकर भी ऐसी हरकत नहीं करते और यह औरत इतनी बड़ी है, और तजुर्बे वाली है, तो यह ऐसी हरकत कैसे कर सकती है?

कल के एपिसोड में यह दिखाया गया कि बेबीका तैयार होकर किचन में आई और पीछे से जिया आकर कहती है कि बाथरूम में किसी ने अपना पैड छोड़ दिया है। तब बेबीका कहती है कि हाँ मेरा है, मैं हटा लेती हूं। अब इस बात पर ना तो पूजा ने, ना फलक ने बेबीका को कुछ कहा। और जब यही गलती आलिया के द्वारा की गई, तब इन्हीं तीनों ने मिलकर बवाल मचा दिया था।

अब कहां गई वो सब बातें जो उस समय की गई थी? जब आलिया की इतनी बड़ी गलती थी, तो बेबीका की भी उतनी ही बड़ी गलती होना चाहिए। जब यह बच्चियां ऐसी गलती नहीं करती तो अब इन बच्चियों से ऐसी गलती कैसे हो गई। दोस्तों यहां पर शहनाज गिल का वह डायलॉग याद आता है कि तुम्हारा कुत्ता टॉमी, और हमारा कुत्ता कुत्ता।

जिया चाहती तो वह भी पूजा और बेबीका की तरह इस बात का बतंगड़ बना सकती थी, और उनकी तरह पहले जैसा मुद्दा खड़ा कर सकती थी, लेकिन जिया ने ऐसा कुछ नहीं किया। क्योंकि जिया और बेबीका में बहुत फर्क है। जिया ने लड़कियों की मर्यादा को समझते हुए इस बात को ज्यादा नहीं उछाला।

अगर आलिया इस समय घर में होती तो इस बात को जरूर उठाती कि जब मैंने यही गलती की तो तुमने मुझे इतना सुनाया और अब क्या? बेबीका की तो जितनी तारीफ की जाए कम है। अब देखना यह है कि क्या सलमान खान इस बात पर बेबीका को कुछ कहते हैं या नहीं। वीकेंड के वार पर क्या-क्या होता है, और इस हफ्ते किसकी क्लास लगती है? यह देखने में बहुत मजा आएगा।

ऐसी ही बिग बॉस से जुड़ी नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहें, और हमे सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

अन्य पढ़ें

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए