एल्विश यादव ने पहली बार की अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात, कहा “कीर्ति मेहरा मेरी गर्लफ्रेंड नहीं हैं: ‘मेरी बंदी पंजाब से है। 

एल्विश यादव के बिग बॉस के घर में आने के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में कई कल्पनाएँ की जा रही हैं। हालाँकि, बीबी ओटीटी सीज़न 2 के विजेता ने हाल ही में एक लाइव इंटरेक्शन में चर्चा को साफ़ कर दिया और अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड पंजाब से हैं और वे अपनी जिंदगी को निजी तौर पर जीना ज्यादा पसंद करती हैं।

वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करने वाले विजेता एल्विश यादव ने अंततः अपनी लव लाइफ के बारे में चुप्पी तोड़ी है। लोकप्रिय यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में हुए लाइव इंटरेक्शन में अपनी प्रेमिका और अपनी प्रेम कहानी के बारे में चल रही अफवाहों पर सफाई दी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एल्विश ने अपनी मिस्ट्री वुमन के बारे में खुलकर बताते हुए यह कहा कि लोगों को इंटरव्यू देने वाली लड़की मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है।

एल्विश ने किया कीर्ति संग उनके रिश्ते का खुलासा

एल्विश और कीर्ति के बारे में उड़ने वाली अफवाहों पर एल्विश ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “मैं उन सभी लोगों के संदेह को दूर कर देना चाहता हूं जो लोग ऐसा सोचते हैं कि कुछ यूट्यूब चैनलों को इंटरव्यू देने वाली लड़की मेरी गर्लफ्रेंड है, मैं यह बात स्पष्ट कर दूं, कि वह नहीं है।

पंजाब की है एल्विश की गर्लफ्रेंड

“जिसके भी इंटरव्यू देखे हैं, जो भी करा है, भाई वो नहीं है… जो मेरी बंदी है वो अलग है और वह किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं है। वह पंजाब से है, वह वहीं रहती है और वह सोशल मीडिया पर नहीं है।

वह बेहद निजी जिंदगी जीती हैं और सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करतीं। उन्हें ऐसे ही रहना अच्छा लगता है। वह चाहती हैं कि चीजें निजी रहें। उन्हें यह पसंद नहीं है कि मैं उनका नाम कहीं भी लूं या उनके फॉलोअर्स बढ़ाऊँ, उन्हें इससे दूर रहना पसंद है। और वे ऐसे ही खुश हैं।”

वाइल्डकार्ड के रूप में किया था प्रवेश

बिग बॉस ओटीटी 2 के बीच में प्रवेश करने वाले एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में वाइल्डकार्ड के रूप में अपनी यात्रा और इतिहास रचने के बारे में भी बात की, “शो में वाइल्डकार्ड की यात्रा बहुत कठिन है क्योंकि कई लोग सोचते हैं कि वह बीच में प्रवेश कर गए और बने रहे।”

जो प्रतियोगी पहले दिन से घर के अंदर थे, उन्हें हर दिन अपना बेस्ट देना था और बने रहना था और कई लोगों को लगता है कि मैंने ऐसा नहीं किया। मैंने 27वें दिन घर में प्रवेश किया। जैसा कि सलमान सर ने भी बताया कि जब एक नई दुल्हन अपने नए घर में प्रवेश करती है और एक नए माहौल में अपने आप को ढालने की कोशिश करती है जो काफी कठिन है, इसलिए यह मेरे लिए नुकसानदेह था।

मैं इससे जुड़ा और लगा कि यह नुकसानदेह है लेकिन मैंने लोगों का दिल जीतकर उन्हे अपने पक्ष में कर लिया। लोग मेरी यात्रा से जुड़े और सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि प्रतियोगी भी। यदि आपने शो देखा है, तो अंत में जब सलमान सर ने अन्य प्रतियोगियों से पूछा कि उनमें से कुछ ने किसके साथ लड़ाई की, तो उन्होंने भी मेरा समर्थन किया। मुझे आश्चर्य हुआ और मैंने पूछा ‘सच में क्या’ इतना अच्छा बंदा हूँ?”

एल्विश को था जीत पर संदेह

एल्विश यादव से जब पूछा गया कि क्या उन्हें संदेह है कि वाइल्डकार्ड भी शो जीत सकता है, तब उन्होंने कहा, “जब मैंने इस घर में प्रवेश किया, तब मुझे भी यह महसूस हुआ कि यह बिग बॉस के कुछ नियमों में से एक है कि वे लोग विजेता के लिए वाइल्डकार्ड एंट्री नहीं कराते हैं। लेकिन जब मैंने शो जीता, तो मेरी मानसिकता बदल गई।

जब मैं शो में प्रवेश कर रहा था, तो मैंने निर्माताओं से कई बार पूछा, क्या आप लोग जानबूझकर वाइल्डकार्ड को शो जीतने नहीं देते? उन्होंने मुझसे कहा कि यह सब दर्शकों के वोटों पर निर्भर करता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैंने शो में कुछ तो इम्पैक्ट डाला होगा तभी तो लोगों ने मुझे पसंद किया। दर्शकों को मेरा इम्पैक्ट पसंद आया और उन्होंने भी मुझसे जुड़ाव और लगाव महसूस किया।”

एल्विश मनीषा की फ्लर्टिंग

एल्विश यादव ने बिग बॉस के घर में अभिषेक और मनीषा के साथ एक बहुत करीबी रिश्ता साझा किया था, जब एल्विश से उनके साथ हुई फ्लर्टिंग के बारे में खुलकर बात की गई तो उन्होंने कहा, “मैंने लड़कियों से बहुत सारी बातें की हैं, ऐसा कुछ नहीं है। चाहे वह मनीषा हो, जिया हो, पूजा भट्ट, मैंने सभी से बात की।

घर के अंदर मनीषा ने मेरे साथ जो व्यवहार किया, असल जिंदगी में मेरे साथ कोई नहीं करता। इतना ऐसा… और यह मेरे लिए नया था। मैंने समझाने की भी कोशिश की कि आप ऐसा क्यों करते हो लेकिन चलो एक सीमा बनाए रखो और छेड़खानी करते समय मुझे छुए ना कृपया थोड़ी दूर से ही बात करें।

एल्विश के पिता का मनीषा के प्रति व्यवहार

उन्होंने पारिवारिक सप्ताह के दौरान मनीषा रानी और उनकी छेड़खानी पर अपने पिता की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया और बताया कि कैसे इस वजह ने बाहर विवाद खड़ा कर दिया, “मेरे पिता एक प्रोफेसर हैं और वह चाहते हैं कि लोग अच्छा व्यवहार करें। वे जो चाहें कर सकते हैं लेकिन यह सम्मानजनक होना चाहिए।”.

उनके दिल में किसी के लिए ऐसी कोई नफरत नहीं थी. वह किसी को सबक सिखाने नहीं आए थे. हमारी भाषा में फुहद का मतलब होता है जब चीजें लगातार आपको परेशान कर रही हो और रुकें नहीं. घर छोड़ने से पहले उन्होंने समझाया मनीषा के लिए भी यही बात है, कोई ताना मार नहीं पाएगा…

जैसे जब वे अंदर आए तो मनीषा ने तुरंत उनके पैर छुए और उसे ‘ससुरजी’ कहा, अब मुझे इसकी आदत हो गई है, लेकिन मेरे पिता के लिए यह नया था। मेरे पिता थोड़े सख्त हैं और जब उन्होंने यह सब देखा तो वे थोड़ा चौंक गए,” एल्विश ने निष्कर्ष निकाला।

रच दिया इतिहास

एल्विश यादव ने बिग बॉस सीजन 2 की ट्रॉफी अपने नाम की और वाइल्डकार्ड से शो जीतने का इतिहास रच दिया। पिछले 17 वर्षों में ऐसा कभी नहीं हुआ था. उन्होंने सीज़न जीता और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। एल्विश ने जहां शो जीता, वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर-अप और मनीषा रानी सेकेंड रनर-अप रहीं।

बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहे, इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

अन्य पढ़ें

15 मिनट में हासिल हुए करोड़ों वोट, मिली जीत: विजेता एल्विश यादव के साथ निकला हजार गाड़ियों का काफिला। 

एल्विश और अभिषेक को मिले करोड़ो वोट, कितने वोटों से जीते एल्विश यादव: जाने पूरी ख़बर।

उर्फी जावेद करेगी सदस्यों के फिनाले आउटफिट डिजाइन, जिया के लिए बैंगन वाला आउटफिट बनाने का किया वादा। 

‘मैंने खुद को पूल में नीचे धकेल दिया था, मुझे मौत जैसा महसूस हो रहा था’ पूजा को याद आया अपना तलाक।

क्या एल्विश का अपमान करने पर गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सलमान को दी जान से मारने की धमकी? जाने पूरी ख़बर। 

एल्विश यादव की बिग बॉस ओटीटी 2 पर आलोचना के बाद सलमान खान के फॉलोअर्स में 3.2 मिलियन की कमी?

आशिका भाटिया की मां ने एल्विश यादव के ‘छोटे कपड़े’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी, कहा “अगर उसमें हिम्मत है…”

फलक से प्यार का दावा करने वाले अविनाश कर चुके है उनकी बहन शफक को भी डेट: फलक ने दी प्रतिक्रिया।

उर्फी जावेद ने दिया Bigg Boss OTT 2 के प्रतियोगियों पर चौका देने वाला बयान: जाने पूरी ख़बर।

बच्चे के कारण टूटी पूजा भट्ट की शादी! कौन हैं इनके पूर्व पति? बिग बॉस के घर में किया बड़ा खुलासा।

क्या एल्विश यादव के बाद बिग बॉस में उनके विरोधी ध्रुव राठी बतौर वाइल्डकार्ड प्रवेश कर रहे हैं? 

बिग बॉस के मेकर्स क्यों करवाना चाहते हैं अभिषेक और एल्विश में लड़ाई: जाने पूरी ख़बर।

बिग बॉस के घर से बेघर होने वाला है यह तीसरा पुरुष प्रतियोगी: जाने पूरी खबर। 

एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच छिड़ चुकी है भयंकर जंग: ‘बाप पर मत जा’

एल्विश-आशिका के बाद, घरवालों का जीना मुश्किल करने आ रही है एक और वाइल्ड कार्ड।

वीकेंड का वार के बाद साइरस ब्रोचा हुए घर से बेघर?

इन वाइल्ड कार्ड सदस्यों के साथ Bigg Boss OTT बढ़ा 2 हफ़्ते आगे। 

अविनाश ने किया फ़लक से प्यार का इज़हार: जवाब जानकर हो जाएंगे हैरान।

कानूनी पचड़े में फंसे पुनीत सुपरस्टार: भोपाल में दर्ज हुई FIR

मिलिए बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता से।

बिग बॉस को लेकर सलमान खान ने दिया चौंका देने वाला बयान 

जिया शंकर ने वीकेंड का वार के लिए पहनी 5.5 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी

घर से बेघर होते ही आकांक्षा पुरी ने लगाए मेकर्स पर बड़े इल्जाम, जनता का मिला साथ

आकांक्षा के घर से बेघर होते ही पूरा घर हुआ नॉमिनेट: जानें पूरी खबर

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए