एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच छिड़ चुकी है भयंकर जंग: ‘बाप पर मत जा’

बिग बॉस का यह घर बहुत ही चुनौतियां से भरपूर है यहां असली खेल यही है कि हम कैसे हैं? हमें यहाँ पर अपना असल व्यक्तित्व दिखाना होता है। बिग बॉस के घर में हाल ही में एंट्री हुई है 2 नए वाइल्डकार्ड एल्विश यादव और आशिका भाटिया की। 

जबसे एल्विश ने इस घर में प्रवेश किया है तब से ही दर्शक उन्हे बहुत पसंद कर रहे हैं। एल्विश के बात करने का तरीका दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है और जब से एल्विश घर में गए हैं तब से शो और भी मनोरंजक हो गया है। 

एल्विश ने आते ही फलक, अविनाश, और जिया पर सीधा हमला कर कहा कि तुम्हारे साथ बैठकर मेरे ऊपर भी बोरियत चढ़ गई है, मैं यहाँ से जाता हूँ वर्ना मैं भी तुम्हारे जैसा बोर हो जाऊंगा। घर में जाते ही एल्विश को समझ आ गया कि यह तीनों बिल्कुल अलग है और इनसे एल्विश कि नहीं बनने वाली। 

एल्विश और अविनाश की जंग

जब सुबह की चाय बन रही थी उस वक्त अविनाश और एल्विश के बीच बहुत जबरदस्त लड़ाई हुई। दरअसल एल्विश लगातार अविनाश पर टिप्पणि कर रहे थे, जिससे अविनाश भड़क गए और उन्होने पलटवार करते हुए यह कहा कि “जो बोलना है मेरे मुंह पर आकर बोल, औरतों की तरह पीठ पीछे मत बोल। 

इसके जवाब में, एल्विश ने कहा, “चल जा के अपना मुंह छुपा, जा पेड़ के पीछे जा के मुंह छुपा ले। तुझे आज की फुटेज मिल गई है। अविनाश ने बोला कि, “औरत की तरह मेरे पीछे क्यों लगा है? मर्द की तरह सामने से आ के बोल ना।

एल्विश ने लडाई में अविनाश को “बेवकूफ का बच्चा” बोल दिया जिससे अविनाश और ज्यादा उत्तेजित हो गए। अविनाश ने एल्विश की तरफ इशारा करते हुए उसे चेतावनी दी कि वह माता पिता को उनकी बातचीत के बीच में न घसीटे। अविनाश ने कहा, “बाप पे मत जा।”

अभिषेक ने एल्विश यादव से कहा कि लड़ाई के दौरान किसी के भी पिता का नाम ना लें। यही अनुरोध करते हुए अभिषेक ने दोनों को शांत करने का प्रयास किया। एल्विश ने कहा मेरा अविनाश के पिता पर जाने का कोई भी इरादा नहीं था।

अभिषेक ने जीता फैंस का दिल

लड़ाई के बाद एल्विश ने अभिषेक से कहा, “तेरे भाई ने एक भी माँ-बहन की गाली नहीं दी” अभिषेक ने एल्विश को समझाया और उन्हें शांत रहने के लिए बोल दिया। अभिषेक ने एल्विश को सही ढंग से सलाह देकर सोशल मीडिया पर बहुत लोगो का दिल जीत लिया है।

दरअसल, एल्विश ने घर मे आने पर अविनाश से बात करने की कोशिश की लेकिन वह एल्विश को बहुत बोर लगे। और जब एल्विश ने अविनाश से कॉफी मांगी तो अविनाश ने कॉफी देने से इनकार कर दिया और कहा यह कमानी पड़ती है। तुम आज ही आए हो, जिसने जो कमाया है वही खाए। एल्विश ने पूजा से कहा मुझे कॉफी पीनी नहीं है लेकिन इसने मना किया इसलिए मैं ढूंढ लूंगा कि इसने कॉफी कहां रखी है।

लड़ाई की शुरुआत

इसके बाद रात को बिग बॉस के द्वारा एक टास्क दिया गया था जिसमें एल्विश को यह बताना था कि घर में कौन ऐसा सदस्य है जो बाहर से कुछ और है, और अंदर से कुछ और है। जिसमें एल्विश ने अविनाश का नाम लिया। 

एल्विश ने सीधा अविनाश के मुंह पर बोल दिया कि वे फट्टू है, सीधा मुँह पर आकर नहीं बोलते। और यह सिर्फ लड़कियों के पीछे पड़े रहते हैं, सिर्फ लड़कियों से ही लड़ाई करते हैं जिन्हें वह दबा सके। और लड़कों के कभी भी मुंह नहीं लगते हैं क्योंकि उन्हें पता है वह लड़कों से लड़ नहीं पाएंगे इसलिए हमेशा लड़कियों को निशाना बनाते हैं। 

एल्विश ने तो यह भी कह दिया कि अगर मुझे 3 लोगों को बुलाने को कहा होता तो मैं तीनों को भी बुला लेता। इनके ग्रुप के तीनो लोग ऐसे ही हैं जो पीठ पीछे लोगों की चुगली करते हैं, और सामने आकर बोलने का दम नहीं रखते। इस बात से फलक भड़क गई और वह भी बीच में बोलने लगी कि तुझे किसने मना किया है बुला ले। 

नीडर और साहसी एल्विश

एल्विश ने अविनाश को निशाना बनाते हुए जो कुछ भी कहा उस पर बेबीका, मनिषा, अभिषेक, आशिका और पूजा ने भी अपनी सहमति दर्शाते हुए एल्विश को इस टास्क का विजेता बना दिया। 

एल्विश का साहस देखते हुए इन सभी ने उसकी सराहना की और कहा कि आते ही पहले दिन यह सब मुंह पर बोलने का दम एलविश रखते हैं उनकी यह बात सबको बहुत अच्छी लगी। एल्विश ने बिना कुछ सोचे जो भी उनको लगा उन्होंने अविनाश के बारे में बोल दिया। वह भी पहले ही दिन और उसी का असर आज देखने को मिला, जो अविनाश और एल्विश की लड़ाई हुई। एल्विश कहते हैं मुझे तो बड़ा मजा आया। 

एल्विश को है केवल इस बात का डर

बिग बॉस के घर में एल्विश यह कहते हुए पाए गए कि उन्हें एक चीज का बहुत डर है और वह चीज है उनकी गाड़ियां। एल्विश कहते हैं कि पता नहीं यार मेरे पीछे से मेरी गाड़ियों का क्या होगा। अभिषेक ने कहा कि तेरे जो दोस्त और भाई लोग हैं वह सब दबा कर चला रहे होंगे, एल्विस ने कहा हां यार बस इसी बात का डर है। 

एल्विश के पास भारत की बहुत जानी-मानी और महंगी-महंगी गाड़ियां हैं। उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है, बस इसलिए उन्हें इस बात की चिंता सता रही है कि मेरी गाड़ियों का क्या होगा? 

अभिषेक कहते हैं कि मुझे तो ऐसा लगता है कि घर पर जाकर भी कहीं मैं यही सब घर के काम ना करने लग जाऊं, कि चलो मेरी बर्तन की ड्यूटी है तो सुबह के बर्तन मैं कर लेता हूं। 

एल्विश के आने से घर के माहौल में परिवर्तन तो हुआ है, अब आगे देखते हैं कि वीकेंड के वार पर सलमान एल्विश को क्या कहते हैं, क्या वे बेवकूफ का बच्चा बोलने पर एल्विश को डांट लगाएंगे या नहीं? 

बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहें, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो। 

अन्य पढ़ें

एल्विश-आशिका के बाद, घरवालों का जीना मुश्किल करने आ रही है एक और वाइल्ड कार्ड।

वीकेंड का वार के बाद साइरस ब्रोचा हुए घर से बेघर?

इन वाइल्ड कार्ड सदस्यों के साथ Bigg Boss OTT बढ़ा 2 हफ़्ते आगे। 

अविनाश ने किया फ़लक से प्यार का इज़हार: जवाब जानकर हो जाएंगे हैरान।

कानूनी पचड़े में फंसे पुनीत सुपरस्टार: भोपाल में दर्ज हुई FIR

मिलिए बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता से।

बिग बॉस को लेकर सलमान खान ने दिया चौंका देने वाला बयान 

जिया शंकर ने वीकेंड का वार के लिए पहनी 5.5 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी

घर से बेघर होते ही आकांक्षा पुरी ने लगाए मेकर्स पर बड़े इल्जाम, जनता का मिला साथ

आकांक्षा के घर से बेघर होते ही पूरा घर हुआ नॉमिनेट: जानें पूरी खबर

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए