कैटरीना कैफ ने खानजादी को डांटने पर सलमान खान को शांत किया; सलमान ने गुस्से में कहा, ‘लाइन और लिमिट ना क्रॉस करें आप लोग’

कैटरीना कैफ का बिग बॉस 17 का दिवाली स्पेशल एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। आगामी एपिसोड के प्रोमो में, होस्ट सलमान खान खानज़ादी पर अपना आपा खो देते हैं। खास मेहमान और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान को शांत कराती नजर आ रही हैं.

सफेद साड़ी पहने खानजादी मन्नारा चोपड़ा से बहस करती दिख रही हैं। दोनों के बीच लगातार अनबन चल रही है। जब से खानजादी को अंकिता लोखंडे से पता चला कि मन्नारा ने उन्हें ‘चरित्रहीन’ कहा है, तब से दोनों के बीच विवाद चल रहा है। इसके आलावा वीकेंड के वॉर के लिए तैयार होते वक्त भी दोनों में लड़ाई हो गई।

एक अन्य प्रतियोगी को उन्हें लड़ाई न करने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। सलमान खान उनके साथ कैटरीना कैफ को भी शामिल करते हैं और वह खानजादी पर गुस्सा करते नजर आते हैं। वह उससे कहते है, “खानजादी आप को सिर्फ लड़ना झगड़ा है क्या इस घर में? कैटरीना आई है यहां दिवाली के लिए और यह बकवास चल रही है घर में।”

खानज़ादी जवाब देती हैं, “सर, वह (मन्नारा) मेरी पीठ पीछे बात कर रही है।” सलमान आगे कहते हैं, ‘यार माफ कर दे यार खानजादी। बक बक चालू रहती है यार आपकी। घर पर भी ऐसी हो क्या. लाइन और लिमिट ना क्रॉस करे यहां कोई।” जैसा कि वह कहते हैं, कैटरीना उन्हें शांत करने के लिए सलमान का हाथ पकड़ती नजर आती हैं।

कैटरीना ने सलमान के साथ डांस करने से किया इनकार

बिग बॉस 17 ड्रामा और झगड़ों से भरे एक हफ्ते से दर्शकों को बांधे हुए है। अब, सलमान खान के वीकेंड का वार एपिसोड का समय आ गया है। टाइगर 3 को प्रमोट करने के लिए कैटरीना कैफ शामिल होंगी और सलमान एक प्रतियोगी को चेतावनी देते हुए गुस्से में नजर आएंगे। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया भी मंच पर इस जोड़ी के साथ शामिल हुए।

जब संगीत बजना शुरू होता है, हर्ष और भारती एक साथ नृत्य करते हैं। डांस के बाद भारती सलमान को गर्मजोशी से गले लगाती हैं। इसके बाद सलमान कैटरीना की ओर अपना हाथ बढ़ाते हैं और उन्हें डांस के लिए अपने साथ आने के लिए आमंत्रित करते हैं। हालांकि, कैटरीना ने विनम्रता से मना कर दिया।

एक अन्य प्रोमो में सलमान, ऐश्वर्या शर्मा की अपने पति नील भट्ट का अनादर करने के लिए आलोचना करते नजर आए। सलमान ने उदाहरण देते हुए ऐश्वर्या को दिखाया कि लड़ाई के दौरान उनकी आवाज कैसी होती है। इसके बाद सलमान ने ऐश्वर्या से कहा, ”ऐ चल, तू चल। कितना धैर्य आप इसका try करोगी? जो अनादर आप नील के साथ करती हैं वह ठीक नहीं है। ये बड़ा ही टॉक्सिक रिलेशनशिप बनने वाला है। यह विपत्ति का एकमात्र सूत्र है” (आप उसके धैर्य की कितनी परीक्षा लेने जा रहे हैं? जिस तरह से आप नील का अनादर करते हैं वह ठीक नहीं है। यह एक बहुत ही जहरीला रिश्ता बनता जा रहा है।)”

ऐश्वर्या शर्मा, “तुम घर पर मुझे चिल्लाते नहीं हो? कैमरे के सामने मैं विलेन हूं”

बिग बॉस 17 का नवीनतम एपिसोड कैटरीना कैफ के शो की शोभा बढ़ाने के साथ एक दिलचस्प मोड़ लेकर आया है। कैटरीना सभी प्रतियोगियों के लिए एक टास्क लेकर आती हैं जो टाइगर 3 की थीम ‘यह व्यक्तिगत है’ के तहत है। एपिसोड की शुरुआत सलमान खान द्वारा नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्तों पर बात करने से होती है। सलमान ने कहा, ‘विक्की और ऐश्वर्या इन दोनों रिश्तों में ऐसे रहे हैं जो अपने जीवनसाथी का अपमान करते रहे हैं।’

सलमान ने ऐश्वर्या को नील के प्रति उनके व्यवहार के लिए भी खरी-खोटी सुनाई। वह ऐश्वर्या से कहते है कि वह नील के धैर्य की सीमा लांघ रही है। उन्होंने कहा, “कितना धैर्य आप इसका देखोगी? एक दिन ये फटेगा, और आप पे फटेगा। (आप कब तक उसके धैर्य की परीक्षा लेंगे? एक दिन, वह फट जाएगा और आप पर टूट पड़ेगा।)’नील ऐश्वर्या के लिए स्टैंड लेते हैं, हालांकि, सलमान उन्हें यह समझाने का ध्यान रखते हैं कि उनका रिश्ता बाहर कैसा दिख रहा है।

सलमान ने सुझाव दिया कि ऐश्वर्या को गुस्सा प्रबंधन के लिए मदद लेनी चाहिए, उन्होंने कहा, “अगर आपका रवैया ऐसा है तो आपको गंभीरता से मदद लेनी चाहिए, मैं मदद के लिए यहां हूं और अगर इससे मदद नहीं मिलती है तो गुस्सा प्रबंधन में आपकी मदद करने के लिए पेशेवर भी हैं। ” सलमान आगे कहते हैं, “मैं इससे गुजर चुका हूं, हर कोई इससे गुजर चुका है, महिलाएं और पुरुष। एक समय के बाद एक छोटी सी चीज चीजों को बर्बाद कर सकती है।”

कैमरे देखकर तू सचेत हो जाता है इंटरव्यू में भी और मैं जो हूँ वही बनी रहती हूँ।

सलमान खान के जाने के बाद, नील ऐश्वर्या से बात करने और मुद्दे को सुलझाने के लिए एक तरफ ले जाते हैं। ऐश्वर्या कहती हैं, “मैं अपना वॉल्यूम नहीं बढ़ाऊंगी। मैं बहुत प्यार से बात करूंगी तुझसे। मैंने देख लिया तेरा, तू घर पे अलग है, यहां तुम बिल्कुल अलग हो। घर पे तुम मुझपे चिल्लाते नहीं हो? क्या हम लड़ते नहीं हैं?” ” नील पुष्टि करता है. ऐश्वर्या आगे कहती हैं, “यहां पे तू चुप हो जाता है क्योंकि कैमरे हैं। बाहर ऐसा लग रहा है कि मैं ही विलेन हूं।”

नील आगे कहते हैं, ‘यह चिल्लाने की बात नहीं है, आपको मेरी बात सुनने की जरूरत है।’ ऐश्वर्या कहती हैं, “मेरे को पता है तू यहीं करेगा, कैमरे देखकर तू सचेत हो जाता है। तू इंटरव्यू में भी यही करता है। और मैं जो हूँ वही बनी रहती हूँ। वे मुझे विलन के रूप में देख रहे हैं।”

ऐश्वर्या ने खुलासा किया, “तेरा लेवल मैंने नहीं देखा? क्या मैंने नहीं देखा कि तुम कैसे व्यवहार करते हो और चिल्लाते हो?” ऐश्वर्या भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं, उन्हें चिंता होती है कि उनके ससुराल वालों को कैसा माना जाएगा, उन्होंने कहा, “मम्मी पापा क्या सोच रहे होंगे, हम उनके सामने नहीं लड़ते। उनको लगेगा इनकी बहू ही गलत है।” नील ने उसे शांत करते हुए कहा, “बहू गलत नहीं है, सबके बीच में मतभेद आते हैं। वे हमें समझेंगे।”

ऐश्वर्या आत्मसंशय में पड़ जाती हैं और बताती हैं, “मैंने हमारे शो में और यहां भी यही महसूस किया है।” नील उससे कहता है, “ठीक है, मेरी पत्नी को मत बदलो।”

अन्य पढ़े:

बिग बॉस 17: ऐश्वर्या शर्मा और पति नील भट्ट के बीच जुबानी जंग

बिग बॉस 17: घर से बेघर होने के बाद मनस्वी ममगई ने सलमान खान के शो को बताया टेम्पटेशन आइलैंड, कहा- ‘सिर्फ जोड़ियां हैं…’

बिग बॉस 17 – मुनव्वर फारूकी को जेल में 37 दिन काटने पड़े: यह नर्क है जहां आप जिंदा जाते हैं, मैं अपने दुश्मन को भी वहां नहीं भेजना चाहूंगा।

अंजलि अरोड़ा ने दिया बिग बॉस 17 की ईशा मालविया का साथ, मुनव्वर फारुकी पर कटाक्ष कर कहा, “दुनिया जानती है खुद कितना सच बोला था”

बिग बॉस 17: ईशा मालवीय ने अपने स्थान पर अभिषेक कुमार को चुनने के लिए समर्थ जुरेल से माफ़ी मांगी

बिग बॉस 17: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने दर्दनाक ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘इससे बाहर आने में मुझे ढाई साल लग गए।