मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

बिग बॉस के घर में दूसरा हफ्ता बहुत ही मजेदार जा रहा है, हमें यहां बहुत कुछ देखने को मिला। जहां हफ्ते के बीच में ही आलिया सिद्दीकी को घर से बेघर कर दिया गया, वहीं पर उनके घर से बेघर होने के बाद कई लोग अपने गेम में और भी ज्यादा मजबूती से खेलते नजर आए।

अब प्रतियोगी और भी ज्यादा सतर्क हो गए हैं क्योंकि 2 हफ्ते हो चुके है और कौन कब घर से बेघर हो जाए कुछ कह नहीं सकते हैं। हफ्ते के बीच में ही आलिया सिद्दीकी का घर से निष्कासित किया जाना सभी के लिए एकदम चौका देने वाला था।

बिग बॉस का सबसे पहला टास्क

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टीम वर्सेस टीम चल रहा है जिसमें 2 टीम बनाई गई टीम A और टीम B, जिसमें एक टीम में अभिषेक, जिया, आकांक्षा, जद, और आलिया थी। और दूसरी टीम में पूजा भट्ट, साइरस, फलक, मनीषा, बेबीका और अविनाश था।

जिसमें अभिषेक, जिया, आकांक्षा, जद और आलिया की टीम विजेता रही। जीतने पर उन्हें कैप्टन के सारे अधिकार जैसे घर का कोई काम ना करना, और घर के सारे काम दूसरी टीम से करवाना, प्रीमियम राशन जैसी कुछ सुविधाएं भी मिली।

नॉमिनेशन

इसी बीच एक बार अभिषेक, आकांक्षा, और जिया तीनों मिलकर नॉमिनेशन की बातें कर रहे थे। दरअसल उनकी यह बातें चल रही थी कि कौन कैसा खेल रहा है, कौन आगे जा सकता है, और कौन खेल में मजबूत, और कौन कमजोर दिख रहा है।

यह वाक्या होने के बाद बिग बॉस ने सबको बुलाया और नॉमिनेशन की बातें करने की वजह से तीनों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। जिस पर बेबीका और फलक बहुत खुश हुई और बेबीका तो जोर-जोर से ताली बजाने लगी और बोली बहुत अच्छे बिग बॉस।

अभिषेक, जिया, और आकांक्षा बात कर रहे थे कि पूजा मैम घर को कंट्रोल कर रही है आगे तक जाएगी, फलक और साइरस वीक है, और बेबीका को तो कभी भी घर से उठाकर बाहर फेंक सकते हैं इस बात को सुनकर बेबीका को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पूरा घर सिर पर उठा लिया।

पूजा भट्ट, फलक नाज, और बेबीका तीनों की तीनों अभिषेक, जिया, और आकांक्षा पर चढ़ गए। जिसमें आकांक्षा ने मुंह फेर लिया कि यह बात अभिषेक ने शुरू की थी। वहां पर आकांक्षा ने इन लोगों का साथ नहीं दिया, इसकी वजह से अभिषेक को आकांक्षा पर गुस्सा आ रहा था।

अभिषेक का कहना यही था कि अगर मैंने गलती की है तो मुझे सजा मिल चुकी है और वह कहते हैं कि मेरे दिमाग से यह बात निकल गई कि हम यहाँ नॉमिनेशन पर बात नहीं कर सकते है। इसके बाद अभिषेक, जिया, और आकांक्षा को बहुत पछतावा हो रहा था।

मनीषा ने खोली पोल

यह सभी बातें अभिषेक, मनीषा को बता रहे थे कि किस प्रकार बात शुरू हुई और उन्होंने नॉमिनेशन के बारे में क्या-क्या बातें की और इतने में ही मनीषा बोलती है कि यह बातें तो बेबीका और मैं हमेशा करते रहते हैं, और उसी समय कैमरा मनीषा के ऊपर से हट जाता है।

आपको क्या लगता है दोस्तों कि यह सब मेकर्स पूजा भट्ट को बचाने के लिए कर रहे हैं और केवल पूजा भट्ट और उनके साथियों को सपोर्ट करने के लिए कर रहे हैं। क्योंकि अगर ऐसा नहीं है तो फिर वही गलती बेबीका और मनीषा के द्वारा की जाने पर उन्हें नॉमिनेट क्यों नहीं किया गया और क्यों अभिषेक, जिया, और आकांक्षा को ही नॉमिनेट किया गया और जब मनीषा यह बात बता रही थी तो फिर उस पर से कैमरा क्यों हटाया गया।

वीकेंड का वार पर जब सलमान खान आए थे, तब सभी को ऐसा लगा था कि सलमान खान बेबीका को हर बात का मुद्दा बनाने के लिए डाटेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ उन्होंने उल्टा बेबीका का सपोर्ट किया। तब से बेबीका हवा में उड़ने लगी और उसे लगता है कि मैं कुछ गलत नहीं कर रही, मेरा चिल्लाना, और मुद्दा बनाना सही है।

यहां तक तो सब ठीक है दोस्तों लेकिन नॉमिनेशन पर बात करने वाली बात पर पूजा भट्ट तो सीधा अभिषेक की परवरिश पर ही आ गई, और कहा अगर परवरिश ही ऐसी हो तो कोई क्या कर सकता है। जिस पर अभिषेक ने कहा कि मैम हमारी परवरिश बहुत अच्छी है इसीलिए मैंने सभी से माफी मांग ली।

पूजा भट्ट को अभिषेक के भाई बहन का जवाब

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर अभिषेक के भाई और बहन भी लगातार एक्टिव है और इसका जवाब दे रहे हैं। दरअसल गशमीर महाजनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी के बारे में कहा कि मनीषा उन्हें प्रतियोगी के रूप में सबसे अच्छी लग रही है और अभिषेक के बारे में उन्होंने लिखा की Fukra Insan 👎👎. इसका मतलब है कि उन्हें अभिषेक का गेम पसंद नहीं आ रहा है।

इस पर अभिषेक की बहन प्रेरणा मल्हान ने ट्वीट किया कि किस प्रकार लोगों को अभिषेक के खिलाफ बोल कर 2 सेकंड की फेम मिल रही है, यह और कुछ नहीं टीवी एक्टर बनाम यूट्यूबर है।

इससे पहले भी अभिषेक की बहन प्रेरणा मल्हान ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया था, जिसमें बेबीका और डॉली बिंद्रा दोनों ही चिल्लाती हुई नजर आ रही है। उसमें कैप्शन था कि दोनों में अंतर ढूंढिए और यह भी लिखा था कि आप नहीं ढूंढ पाएंगे क्योंकि दोनों में कोई अंतर नहीं है।

अभिषेक के भाई Triggered insan अर्थात निश्चय मल्हान ने भी उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि बिग बॉस एक गंदा शो है और यहां पर लोगों के मुंह से हमेशा कचरा ही निकलता है। स्वघोषित राजकुमारी मेरे भाई के बारे में जो भी बोले मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन हमारी परवरिश अच्छी है इसीलिए हम इनके लेवल पर नहीं गिर सकते।

ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि पूजा भट्ट के द्वारा अभिषेक की परवरिश पर सवाल उठाए गए थे, उनकी आईडेंटिटी पर सवाल उठाए और यही नहीं पूजा ने तो अभिषेक को गे भी कहा, और कहां कि तुम्हें लड़कियों से नफरत क्यों है, तुम्हें लड़कियों से घिन क्यों आती है, क्या तुम गे हो? क्या पूजा के हिसाब से gay होना पाप है?

तो अब देखते हैं कि बिग बॉस का यह शो क्या मोड़ लेता है और हमें आगे क्या क्या देखने को मिलता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहे, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

अन्य पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए