पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

बिग बॉस में घर से बेघर होने के लिए की गई नॉमिनेशन की प्रक्रिया में इस हफ्ते चार नाम है जिनमें अविनाश सचदेव, पलक पुरस्वानी, बेबीका धुर्वे, और जिया शंकर मौजूद है। बिग बॉस के घर के सभी सदस्यों ने मिलकर इन चारों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था।

अब सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि पलक पुरस्वानी घर से बेघर हो चुकी है। पलक ने बहुत से टीवी धारावाहिकों में काम किया है जैसे: रूहानियत, मेरी हानिकारक बीवी, ये रिश्ते है प्यार के, और एक आस्था ऐसी भी। बिग बॉस शो में काम करना और इस घर में आना भी पलक का एक सपना रहा है लेकिन बिग बॉस के घर में प्रवेश के एक ही हफ्ते बाद पलक घर से बेघर हो गई और उनका यह सपना टूट गया।

पलक ने बहुत ही आत्मविश्वास के साथ इस घर में प्रवेश किया था क्योंकि यह शो उनका सपना था और उनके साथ-साथ उनकी माँ भी चाहती थी कि पलक बिग बॉस में जाए। साथ ही पलक और अविनाश की लव स्टोरी की वजह से भी वह दर्शकों के बीच प्रचलित रही है।

पलक अविनाश का रिश्ता

पलक और अविनाश का ब्रेकअप डेढ़ साल पहले हो चुका है, इससे पहले वे दोनों रिलेशन में थे और ये बात दोनों की फैमिली को भी पता थी। खबर यह भी है कि पलक और अविनाश शादी करने वाले थे लेकिन उनकी आपस में बनी नहीं और ब्रेकअप हो गया।

इतना ही नहीं बल्कि अविनाश के पलक से पहले भी दो रिलेशन रहे हैं जिनमें से एक से उन्होंने शादी भी की थी लेकिन वो भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। अविनाश का कहना है कि लड़कियां शुरुआत में तो गर्लफ्रेंड की तरह रहती है फिर बाद में वह मेरी माँ बनने लगती है।

जब पलक और आकांक्षा का घर में एक साथ प्रवेश हुआ तब बिग बॉस द्वारा दोनों में से किसी एक को ही घर में रहने का अवसर दिया गया था। जिसका फैसला बिग बॉस ने जनता के ऊपर छोड़ दिया, और दोनों के लिए वोटिंग लाइन चालू हो गई। जिसमें आकांक्षा को ज्यादा वोट मिले और उन्हें घर में रहने का अवसर मिल गया।

उस समय भी पलक घर से बेघर हो सकती थी लेकिन बिग बॉस ने उन्हें एक और अवसर दिया कि यदि वह बाकी घर वालों से अनुरोध कर 30,000 बीबी करेंसी बाकी घर वालों से लेकर बिग बॉस को देने में सफल होती है तो वह इस घर में रह सकती है।

तब बाकी घर वालों के साथ अविनाश ने भी 10,000 बीवी करेंसी देकर पलक को इस घर में रुकने के लिए मदद की थी। इस टास्क में जीत हासिल कर उन्होंने बिग बॉस के घर में उस समय अपनी जगह सुनिश्चित कर ली थी। लेकिन अब एक हफ्ते बाद जनता द्वारा सबसे कम वोटों के आधार पर उन्हे घर से बेघर होना पड़ा।

30 दिन के 150 कपड़े

पलक पुरस्वानी ने बिग बॉस के घर में खुद ही बताया कि वह 30 दिन के 150 कपड़े लेकर आई है। उन्होंने कहा कि मेरे 6 से 7 बैग कपड़ों के हैं और तीन बैग शूज़ के है। हर दिन के लिए अलग नाइटवेयर लेकर आई हैं, नाइटवेयर के साथ मैचिंग स्क्रंचीज़, हेयर बैंड, फ्लफि चप्पल सब कुछ मैच कर के साथ रख कर लाई है। इयर रिंग से लेकर बेल्ट तक सब कुछ साथ रखा है।

पलक ने कहा मेरे पास ढेर सारे कपड़े है और मेरी पैकिंग को देखकर मेरी माँ को ऐसा लगा कि यह मेरी शादी का सामान है और मैं सामान पैक कर के हमेशा के लिए जा रही हूं।

पलक कहती है कि अगर बिग बॉस ने किसी टास्क में मेरे कपड़े ले लिए तो मैं पागल हो जाऊंगी। पलक ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है और वे अपनी एक ब्रांड लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस की शॉपिंग में उन्होंने 1 साल का कोटा एक साथ खरीद लिया है।

पलक के घर से बेघर होने की वजह

पलक के घर से बेघर होने के पीछे बहुत सी वजह हो सकती है जिनमे से एक है गलत नरेटिव सेट करना, जिसके लिए सलमान खान ने भी पलक को वीकेंड के वार में फटकार लगाई।

जब पलक का बिग बॉस में प्रवेश हुआ था, तब भी उन्होंने एक नियम का उल्लंघन किया था। जो भी प्रतियोगी बिग बॉस के घर के अंदर जाने वाला होता है उनको यह अनुमति नहीं होती है कि वे यह बात अपने आसपास में किसी से भी शेयर करें लेकिन पलक ने इसका उल्लंघन करते हुए अपने दोस्तों को यह बात बता दी और वोट की अपील भी की।

पलक इन 7 दिनों के अंदर अपना कोई भी गेम प्लान ठीक से नहीं दिखा पाई, और वह बाकी घर वालों के मुकाबले कमजोर साबित हुई क्योंकि बाकी घर वाले हमेशा एक्टिव दिखाई दिए, और घर के असल मुद्दों पर बात करते दिखाई दिए लेकिन पलक अपने दोस्तों और घर के काम में ही व्यस्त रही। जो मुद्दा उन्होंने उठाने की कोशिश की उनमें भी कोई दम नहीं था।

घर में प्रवेश के साथ शुरुआत से ही आकांक्षा पलक की इकलौती दोस्त रही है, इसके अलावा जिया पलक की बहुत पुरानी दोस्त है, जिनके साथ में वह शुरुआत में बात नहीं कर रही थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती फिर से अच्छी हो गई और पलक जिया के साथ दिखने लगी।

कभी-कभी पलक अविनाश के साथ दिख जाया करती थी। हाल ही में पलक और अविनाश का झगडा होता है, जिसमे अविनाश पलक पर बहुत जोर से चिल्लाते है क्योंकि वह एक ही बात को बार-बार दोहरा रही थी और उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थी। तो कुल मिलाकर पलक इन तीनों के पीछे-पीछे ही नजर आई।

पूजा भट्ट के साथ पलक की कभी नहीं बनी। पलक हमेशा दूसरे घर वालों के साथ पूजा की बुराई करती नजर आई और दोनों में कई बार गलतफहमियां भी हुई। पूजा भट्ट ने जब किचन में मनीषा रानी की तारीफ की और पलक और जिया से कहा कि मनीषा तुम दोनों से समझदार है, तो पलक को यह बात रास नहीं आई और उन्होंने रोकर और चिल्ला कर बात का बतंगड़ बनाया लेकिन जनता को उनका यह मसाला पसंद नहीं आया।

कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि पूजा भट्ट से पंगा लेना पलक को भारी पड़ गया और पूजा की वजह से जो भी फुटेज पलक को मिली वह उनके लिए नुकसानदायक ही साबित हुई।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों में से पलक सबसे कमजोर थी। इनके अलावा अविनाश, जिया, बेबीका यह तीनों भी नॉमिनेट हुए है लेकिन इन सब में सबसे कम पलक ही दिखी, बाकी लोग घर में एक्टिव दिखे लेकिन पलक उन सब से कम एक्टिव थी। यह भी एक कारण है उनके घर से बेघर होने का।

पलक पुरस्वानी के घर से बेघर होने पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमें कमेंट में जरूर बताएं। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही मजेदार खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

अन्य पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए