प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के साथ बिग बॉस 17 के ऑफर पर चर्चा करने पर मन्नारा चोपड़ा का जवाब जानकर हो जाएंगे हैरान।

मन्नारा चोपड़ा, जो वर्षों से बॉलीवुड और दक्षिण भारत उद्योग का हिस्सा रही हैं, ने बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने की चुनौती ली। अभिनेत्री हाल ही में तब सुर्खियों में आई जब उनकी आगामी फिल्म थिरागबदरा सामी के निर्देशक एएस रवि कुमार ने एक प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान उन्हें चूम लिया।

हालांकि, विवाद को पीछे छोड़ते हुए मन्नारा ने बिग बॉस 17 करने का फैसला लिया। घर में प्रवेश करने से पहले, अभिनेत्री ने रियलिटी शो करने, झगड़ों से निपटने और बिग बॉस के अंदर प्यार खोजने के बारे में ईटाइम्स टीवी से विशेष रूप से बात की। उन्होंने बहनों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के बारे में भी बात की और उनके साथ बिग बॉस 17 के ऑफर पर चर्चा की।

वह अपना दोषपूर्ण पक्ष दिखाने से नहीं कतराती हैं।

मैं पूरी तरह से त्रुटिपूर्ण और भ्रमित व्यक्ति हूं। वे मुझे मेरे सोशल मीडिया पेजों से परे भी देख पाएंगे। मैं कहूँगी कि वे अब तक रील देख रहे थे लेकिन मेरे बिग बॉस में प्रवेश करने के बाद, उन्हें पर्दे के पीछे का दृश्य देखने को मिलेगा। मेरे दोस्त हमेशा मुझसे कहते हैं कि मैं एक इंसान के तौर पर बहुत दिलचस्प हूं और लोग मुझे शो में देखकर खुश होंगे।

मैं दक्षिण दिल्ली की लड़की हूं, लेकिन मैं एक पंजाबन भी हूं।

मैं बहुत अच्छी तरह से पली-बढ़ी लड़की हूं। मैं दक्षिण दिल्ली की लड़की हूं, लेकिन मैं एक पंजाबन भी हूं। मैं जितनी मॉडर्न हूं उतनी देसी भी हूं। मुझे पता है कि मेरा व्यक्तित्व क्या है और जब आप अपने बारे में आश्वस्त होते हैं, तो आप दूसरों की परवाह नहीं करते हैं। दरअसल, आपके आत्मविश्वास को देखकर दूसरे लोग प्रेरित होते हैं।

मैंने सैकड़ों-लाखों ऑडिशन देकर अपनी राह बनाई है।

मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी चीज़ के लिए आंका जाएगा। मुझे भगवान में विश्वास है और मैं भगवान की शक्ति में विश्वास करती हूं, मुझे लगता है कि अगर आप अच्छे हैं, तो आपके साथ अच्छा ही होगा और अच्छे लोग आपसे जुड़ जाते हैं। मेरे मन में कोई धारणा नहीं है। मैंने सैकड़ों और लाखों ऑडिशन देकर अपनी राह बनाई है, फिर कुछ परियोजनाओं को शून्य कर दिया। उस वक्त भी मुझे किसी तरह का होश नहीं था। मैं घर में वैसे ही वास्तविक रहूंगी, जैसे मैं बाहरी दुनिया में हूं।

बिग बॉस 17 में दूसरों के साथ जगह साझा करने पर।

मुझे कभी हॉस्टल में जाने, छात्रावास में रहने का अनुभव नहीं हुआ है, लेकिन पिछले एक साल से मैं विदेश में अमेरिका में रह रही हूं और मैंने जीवन के बारे में बहुत सी चीजें सीखी हैं। मैं उस अनुभव को अपने साथ घर के अंदर ले जा रही हूं। और मैं जानती हूं कि ऐसी चीजें होंगी जो मुझे चौंका देंगी लेकिन दर्शकों को उन पर मेरी प्रतिक्रियाएं बहुत दिलचस्प लगेंगी। हम बिल्कुल सामान्य लोगों की तरह हैं और अलग नहीं हैं।

झगड़ों से निपटने पर – मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं।

इस साल यह शो दम, दिल या दिमाग के बारे में है, इसलिए मैं अपने दम का इस्तेमाल करूंगा। मैं एक पंजाबन हूं और मैं इसे लोगों को वापस भी दे सकती हूं।’ लेकिन निःसंदेह मेरा उत्तर तार्किक तर्क के अनुसार होगा। जब मैं किसी बहस में पड़ूँगी तो सुनिश्चित करुँगी कि यह तार्किक हो। मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं। मेरे माता-पिता ने मुझे और मेरी छोटी बहन को बहुत स्वतंत्र रूप से पाला है और हमें बहुत मनमौजी बना दिया गया है। अगर हमारी कोई राय है तो हमें उसे उठाना ही होगा, मैं इसे लेकर डरी हुई नहीं हूं।

बिग बॉस 17 के घर में प्यार खोजने पर – मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो प्यार खोजने के लिए डेटिंग ऐप पर जाता हूं।

मैं जीवन में विश्वास करती हूं कि यदि आप प्यार या जीवनसाथी ढूंढना चाहते हैं, तो आपको इसे यादृच्छिक रूप से ढूंढना होगा, मैं ऐसी व्यक्ति नहीं हूं जो प्यार ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप पर जाते है क्योंकि मेरे लिए यह अधिक घटिया है। अगर ऐसे रियलिटी शो के जरिए कोई मेरी जिंदगी में आएगा तो क्यों नहीं?

क्योंकि दिन के अंत में, आप किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिल रहे हैं और अगर मुझे कोई मिल गया तो यह मेरे लिए भी दिलचस्प होगा। मेरी जिंदगी का पहला ऐसा अनुभव होगा और एक रियलिटी शो पर। यह मजेदार भी होगा। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे व्यक्त करुँगी क्योंकि जब प्यार की बात आती है तो मैं बहुत धीमी हूं। अगर कोई मुझे पसंद करता है तो उसे मुझे प्रभावित करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत करनी होगी।

बिग बॉस 17 में उनके भाग लेने पर परिवार की प्रतिक्रिया।

मैं सिर्फ अपनी मां की वजह से शो के अंदर जा रही हूं।’ उन्होंने ही मुझसे ट्रॉफी लाने के लिए कहा है।’ यह उनके सपने को पूरा करने जैसा है।’ मेरे लिए मेरे परिवार का समर्थन सबसे महत्वपूर्ण है। मेरी मां बिग बॉस और मेरे पूरे परिवार के लिए बेहद उत्साहित थीं। वे मुझसे कहती रहती हैं कि हम तेरी फालतू की बातें बहार करने से बचें वही अंदर जा के करना और लोगों को यह दिलचस्प लगेगा। मैं यह शो अपनी मां के लिए जीतना चाहती हूं।’

प्रियंका चोपड़ा के साथ बिग बॉस के ऑफर पर चर्चा।

अपने करियर में मैंने कभी भी प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के साथ काम से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की। यदि कुछ मार्गदर्शन की आवश्यकता है तो ठीक है लेकिन काम के संबंध में हम चर्चा नहीं करते हैं। हम सभी व्यक्ति हैं और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं बहुत सारा काम कर रही हूं। हर कोई यात्रा में व्यस्त है सबके पासपोर्ट फुल होते हैं, मैं उनके साथ काम से संबंधित सामान्य चीजों पर चर्चा करना पसंद करुँगी। हम सामान्य विषयों पर चर्चा करते हैं।

अन्य पढ़े:

जिया शंकर के 25 ट्रेडिशनल ड्रेस डिज़ाइन, नवरात्री या किसी भी फेस्टिवल पर रिक्रिएट किए जा सकते है।

जिया शंकर ने वीकेंड का वार के लिए पहनी 5.5 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी

अभिषेक मल्हन ने मुंबई में लिया 5 स्टार जैसा 16 करोड रुपए का आलीशान विला, डिंपल मल्हन ने दिखाया पूरा घर।

एल्विश यादव ने पहली बार की अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात, कहा “कीर्ति मेहरा मेरी गर्लफ्रेंड नहीं हैं: ‘मेरी बंदी पंजाब से है। 

15 मिनट में हासिल हुए करोड़ों वोट, मिली जीत: विजेता एल्विश यादव के साथ निकला हजार गाड़ियों का काफिला। 

एल्विश और अभिषेक को मिले करोड़ो वोट, कितने वोटों से जीते एल्विश यादव: जाने पूरी ख़बर।