बिग बॉस 17: ईशा मालवीय ने अपने स्थान पर अभिषेक कुमार को चुनने के लिए समर्थ जुरेल से माफ़ी मांगी

बिग बॉस 17 खूब धूम मचा रहा है। तीव्र झगड़ों से लेकर दोस्तों के आपस में भिड़ने तक, यह शो प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। अब वीकेंड का वार एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। घर के अंदर दो वाइल्ड कार्ड एंट्री – मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल। बिग बॉस ने समर्थ का परिचय कराते समय कहा कि वह ईशा के बॉयफ्रेंड है.

शुरुआत में, ईशा गुस्से में थी और उसने समर्थ से सवाल किया, “तुमने खुद को मेरे बॉयफ्रेंड के रूप में पेश किया? आपने ऐसा क्यों किया?” इस पर समर्थ जुरेल ने कहा, “मैंने अभी आपकी तस्वीरें देखीं और ऐसा महसूस हुआ कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड कहकर संबोधित करूं।”

ट्विटर पर जारी एक प्रोमो में, ईशा मालवीय अपने ऊपर अभिषेक कुमार को चुनने के लिए समर्थ जुरेल से माफी मांगती नजर आ रही हैं। संदर्भ के लिए, अभिषेक और ईशा रिश्ते में थे। उसने कहा, “चिंटू, मुझसे हो गई गलती। मुझे जैसा ही अगला मौका मिलेगा मैं बदलाव कर दूंगी।” इस पर समर्थ ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि तुम्हें अब सो जाना चाहिए।”

शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी

इस बीच, सोनिया बंसल शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं। घर के सदस्यों को सना रईस खान और सोनिया बंसल – सबसे कम वोट वाले दो प्रतियोगियों के बीच चयन करने के लिए कहा गया और उन्होंने सोनिया के साथ जाने का फैसला किया।

अभिनेत्री ने शनिवार, 28 अक्टूबर को अपना 27वां जन्मदिन भी मनाया। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “बिग बॉस 17 के पहले एलिमिनेशन की बनी सोनिया शिकार। उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

ईशा मालविया का ‘बचकाना’ व्यवहार

शनिवार को बिग बॉस 17 के घर में एक बड़ा मोड़ देखने को मिला जब ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने शो में प्रवेश किया। जैसा कि पाठक पहले से ही जानते हैं, ईशा के पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार पहले से ही सीज़न का हिस्सा हैं, और दोनों के बीच प्रेम-नफरत का रिश्ता जारी है। समर्थ के प्रवेश के साथ, उनके बीच की गतिशीलता बदल गई है और अभिषेक को समर्थ के सामने आते ही रोते हुए भी देखा गया।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में प्रवेश करने से पहले, उडारियां अभिनेता ने साझा किया कि वह और ईशा एक साल से रिलेशनशिप में हैं। जब उनसे पूछा गया कि घर के अंदर अभिषेक और ईशा के बीच क्या हो रहा है, तो उन्होंने कहा, “अभिषेक बत्तमीज़ और बेवकूफ़ है। जहां तक ईशा की बात है तो वह बचकानी हरकत कर रही है। मैं नहीं जानता कि वे क्या कर रहे हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि स्थिति को कैसे संभालना है।”

अभिषेक के आक्रामक व्यव्हार पर समर्थ की प्रतिक्रिया

हाल के एपिसोड में दर्शकों ने अभिषेक कुमार को ईशा मालवीय को लेकर पजेसिव होते देखा है। जब वह मुनव्वर फारुकी से दोस्ती कर रही थीं तो उन्होंने उनके हाथ भी मरोड़ दिए थे। इस पर समर्थ ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड का पूर्व प्रेमी एक ‘बदसूरत’ आदमी है. “सिर्फ इसलिए कि उसके पास बॉडी है, इससे वह अच्छा आदमी नहीं बन जाता। उनके मन में महिलाओं के प्रति कोई सम्मान नहीं है. वह बदतमीजी करता है और असभ्य व्यवहार करता है। अब जब मैं यहां हूं तो देखते हैं वह कितना कुछ कर पाते हैं।’ मुझे पता है कि उसे और ईशा को कैसे संभालना है।

अभिनेता इस बात से सहमत थे कि उनकी उपस्थिति से घर में चीजें ‘जटिल’ हो जाएंगी लेकिन उन्होंने आश्वासन दिया कि यह दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन भी लाएगा। पिछले हफ्ते की घटना को संबोधित करते हुए जहां सलमान खान ने अभिषेक के मामले में ईशा को ‘झूठा’ साबित किया था, समर्थ ने कहा कि वह मासूम और बचकानी है, और नहीं जानती कि परिस्थितियों को कैसे संभालना है।

उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि वह एक खलनायिका की तरह लग रही थी लेकिन यह उसकी ओर से एक बेवकूफी भरी गलती थी।” उन्होंने यह भी साझा किया कि ईशा इस बारे में ईमानदार थीं कि अभिषेक उनके प्रति आक्रामक और हिंसक थे, लेकिन उन्हें नहीं पता कि घर में प्रवेश करने के बाद उन्होंने अभिषेक का साथ क्यों दिया।

अब तक कोई भी गेम नहीं खेल रहा है

समर्थ जुरेल ने अंतिम रूप से बताया कि अब तक कोई भी ‘गेम नहीं खेल रहा है’, यह शो में उनके लिए एक फायदा होगा। उन्होंने यह भी साझा किया कि यह पहली बार है कि वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शो में इतनी जल्दी प्रवेश कर रहे हैं, जिससे उन्हें प्रतियोगियों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद मिल सकती है।

हाल ही में शो में टीवी एक्टर्स बनाम यूट्यूबर्स की लड़ाई हुई थी। जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि आज अधिकांश अभिनेता भी यूट्यूब समुदाय का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि कोई विभाजन या लड़ाई नहीं थी बल्कि घर के सदस्यों के बीच दरार पैदा करना अनुराग ढोभाल के दिमाग की उपज थी।

समर्थ ज्यूरेल की एंट्री ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के पहले से मौजूद प्रेम-नफरत के रिश्ते के बीच नाटक को जोड़ने जा रही है। जबकि समर्थ का दावा है कि ईशा उसकी वर्तमान प्रेमिका है, लेकिन समर्थ ने इनकार कर दिया। जबकि नाटक उनकी प्रविष्टि के साथ शुरू होता है, यहां आपको उस अभिनेता के बारे में जानने की ज़रूरत है, जिसने उडारियां के साथ विभिन्न टीवी शो में अभिनय किया।

शो में समर्थ की चौंकाने वाली एंट्री

समर्थ ने अपनी एंट्री से सभी को चौंका दिया, खासकर ईशा मालवीय को. समर्थ ने घोषणा की कि वह ईशा का वर्तमान प्रेमी है। हालांकि, ईशा ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। अभिषेक कुमार, जिन्होंने उडारियां में अपने कार्यकाल के दौरान ईशा के साथ रिश्ते में होने का दावा किया था, का समर्थ के साथ बड़ा झगड़ा हुआ था।

बिग बॉस 17 में समर्थ की भागीदारी

अगस्त में ईटाइम्स टीवी ने सबसे पहले समर्थ के रियलिटी शो करने की संभावना के बारे में जानकारी दी थी। शो से जुड़े एक करीबी सूत्र से जानकारी मिली कि “समर्थ जुरेल बिग बॉस के लिए फाइनल हो चुके है, जो की टीवी शो मैत्री में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।”

स्प्लिट्सविला 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री

समर्थ डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 का हिस्सा थे। हालांकि, ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए उन्होंने साझा किया था कि उन्हें लगता है कि वह इस शो के लिए फिट नहीं हैं। उन्होंने कहा था, ”मैंने स्प्लिट्सविला X4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. मुझे खुशी है कि मुझे शो का हिस्सा बनने का मौका मिला, लेकिन मुझे नहीं लगता कि स्प्लिट्सविला मेरे लिए सही शो था क्योंकि मैं एक नेचुरल इंसान हूं.” , जो सिर्फ फुटेज के लिए कुछ नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मैं शो के लिए सही फिट नहीं था।”

उडारियां से टीवी डेब्यू

इंदौर के रहने वाले समर्थ जुरेल 2018 में एक्टर बनने के लिए मुंबई आए थे। उन्हें अपना पहला शो उडारियां मिला। उन्होंने निखिल कपूर (शमशेर और राम के छोटे बेटे, अद्वैत के भाई, नाज़ के पूर्व पति) की भूमिका निभाई। संयोग से, समर्थ की मुलाकात ईशा से उडारियां के सेट पर हुई थी और अभिषेक भी शो का हिस्सा थे।

समर्थ के पिता जी चाहते थे कि वे एक क्रिकेटर बनें

अपने बचपन के बारे में ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए, समर्थ ने साझा किया था, “मैं बचपन से ही पेशेवर रूप से क्रिकेट खेलता था। मेरे पिता (मुकेश जुरेल) चाहते थे कि मैं एक क्रिकेटर बनूं क्योंकि वह एक क्रिकेटर थे। मैं एक्टर बनना चाहता था. 19 साल की उम्र तक मैंने क्रिकेट खेला और फिर मुंबई आना चाहता था।

मैंने अपने पिता को बताया और मुंबई में क्रिकेट भी खेला। सुबह क्रिकेट खेलने के बाद मैं ऑडिशन में शामिल होने जाता था। ऑडिशन में मुझसे कहा जाता था कि मेरा रंग काला हो गया है। इसलिए धीरे-धीरे, मैंने क्रिकेट सत्र कम कर दिए। मैं शुरू में कामचलाऊ अभिनय करूंगा। मेरा अभिनय कौशल विकसित हुआ।”

मैत्री में श्रेनु पारिख के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं

समर्थ को मैत्री में श्रेनु पारिख के साथ कास्ट किया गया था, जहां उन्होंने हर्ष की भूमिका निभाई थी। उस समय शो में शामिल होने के बारे में उन्होंने साझा किया था, “मैं मैत्री शो का एक हिस्सा बनकर वास्तव में बहुत खुश हूं जो कि अपने प्रिय दर्शकों को हाई-ऑक्टेन ड्रामा देता है।

इसमें मेरा किरदार मौज-मस्ती पसंद इंसान का है, जो जीवन में हर चीज के प्रति हमेशा बहुत सकारात्मक दृष्टिकोण रखता है। वास्तव में, मुझे लगता है कि हर्ष और मैं बहुत समान हैं, जिससे मेरे लिए यह भूमिका निभाना आसान हो जाता है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं श्रेनु पारिख जैसी लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ शूटिंग करूंगा, मुझे यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।”

अन्य पढ़े:

बिग बॉस 17: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने दर्दनाक ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘इससे बाहर आने में मुझे ढाई साल लग गए।

मुनव्वर फारुकी के साथ ईशा मालविया की नजदीकियों को लेकर अभिषेक कुमार हुए पजेसिव, मरोड़ीं बांहें।

भायखला जेल से बिग बॉस 17: जिग्ना वोरा ने शो में प्रवेश पर कहा ‘मैं एक योद्धा हूं, पीड़ित नहीं’

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति के साथ बिग बॉस 17 के ऑफर पर चर्चा करने पर मन्नारा चोपड़ा का जवाब जानकर हो जाएंगे हैरान।