बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

बिग बॉस के घर में यह टीम वर्सेस टीम हफ्ता चल रहा है जिसमें दो टीमें A और B बनाई गई हैं। टीम A में पूजा, साइरस, फलक, बेबीका, अविनाश, और मनीषा थे। और टीम B में अभिषेक, जिया, आकांक्षा, जद, और आलिया थे। लेकिन अब आलिया घर से बेघर हो चुकी है तो अब टीम B में सिर्फ 4 सदस्य बचे थे।

कल बिग बॉस ने टीम A से कहा कि ऐसे दो सदस्यों का नाम बताइए जिन्हें आप अपनी टीम से बाहर करना चाहते हैं। फिर उन्होंने बेबीका और मनीषा का नाम बताया। उसके बाद बिग बॉस ने टीम B से पूछा कि आप बेबीका और मनीषा में से किसे अपनी टीम में लेना चाहेंगे। फिर टीम B ने मिलकर मनीषा को अपनी टीम में लिया और बेबीका फिर से टीम A में चली गई।

बिग बॉस के मज़ेदार टास्क

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में बहुत ही मज़ेदार टास्क हो रहे हैं। अब दोनों टीमों में बराबर पांच-पांच सदस्य हो गए हैं, और मुकाबला बराबरी का है। इस हफ्ते के टास्क में दोनों टीमों को विपरीत टीम को dare देना था। इसमें कौन सी टीम जीतेगी इसका फैसला जनता के हाथ में था।

पहले dare देने की बारी टीम A की थी, जिसमें बेबीका ने मनिषा के बारे में ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से बेबीका पर बहुत नाराजगी जताई जा रही है। बेबीका कहती है कि जद मनीषा को अपनी बहन मानते हैं तो जद को मनीषा को किस करने का टास्क देना चाहिए, जिस पर बेबीका की टीम ने ही उसे डांट दिया।

इसके बाद फलक नाज, अभिषेक मल्हान को dare देती है कि उन्हें एक लौकी को 5 मिनट में कच्चा खाना पड़ेगा। दरअसल अभिषेक को लौकी बिल्कुल पसंद नहीं है, फिर भी उन्होंने पूरी कोशिश करते हुए वह कच्ची लौकी खाई। लेकिन 5 मिनट के अंदर पूरी लौकी खाना उनके लिए संभव नहीं था इसलिए वे टास्क तो नहीं जीत पाए लेकिन बाकी लोगों ने उन्हें बहुत शाबाशी दी।

अभिषेक ने फलक से कहा कि आज मेरी मम्मी तुम्हें बहुत दुआएं दे रही होंगी कि मेरे बेटे को तुमने लौकी खिला दी। साथ ही अभिषेक की बहन ने भी ट्वीट किया और कहा कि ” अगर बचपन में मम्मी की बात मान ली होती, और लौकी खा ली होती, तो आज चैलेंज पूरा हो जाता लेकिन वैसे भी चैलेंज तो पूरा कर ही लिया भाई जान ने। मुझे यकीन नहीं हो रहा है पर बंदे में दम तो है”।

बेबीका ने मांगी माफ़ी

अब अभिषेक ने बेबीका को dare दिया और कहा कि तुम्हें हम पांचों से हाथ जोड़कर अलग-अलग माफी मांगनी है और कहना है कि मुझे फेस रीडिंग नहीं आती, मैंने आप लोगों के साथ बदतमीजी की। मुझे माफ कर दो। यह टास्क देखकर आपको भी बहुत मजा आएगा।

जद और आकांक्षा ने की सारी हदे पार

इसके अलावा जो कल कैमरा के सामने हुआ, वह बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ। दरअसल अविनाश ने जद और आकांक्षा को dare दिया कि दोनों को 30 सेकंड तक किस करना है। जद हदीद को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह पहले से ही तैयार थे, और दूसरी तरफ आकांक्षा ने भी इस dare को स्वीकार कर लिया और आगे जो हुआ वह आप फ़ोटो में देख ही सकते हैं।

किस के समय अभिषेक नज़रे चुराते हुए कहीं और देखने लगे, और बोले कि हे भगवान, यह क्या दिखा दिया। इस पर जनता के रिएक्शन भी आ रहे हैं। Bigg Boss tak ने ट्वीट किया कि “सलमान खान चले थे इसे संस्कारी शो बनाने।

“एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि ओटीटी का कंटेंट भी सेंसर होना चाहिए। तो अब देखते हैं कि सलमान खान वीकेंड के वार में क्या प्रतिक्रिया देते हैं, और इस बार किसकी क्लास लगने वाली है।

घर का नया कैप्टन

सभी टास्क होने के बाद जनता ने टीम B को विजेता बना दिया। और बिग बॉस ने टीम के सदस्यों की सहमति से वाइट टीम यानि की टीम B में से किसी एक को कैप्टन बनाने के लिए कहा।

उस समय कैप्टन तो आकांक्षा और अभिषेक भी बनना चाहते थे लेकिन पूजा ने कहा कि जो इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं है उसे कैप्टन बनाओ। यह आपके और हमारे दोनों के लिए सही रहेगा फिर वे लोग आपसी सहमति से जद को कैप्टन बना देते हैं। जरा आप ही सोचिए जो व्यक्ति नॉमिनेट है वह कैप्टन क्यों नहीं बन सकता। घर से बेघर होने से पहले कैप्टन बनने की उसकी इच्छा भी पूरी हो जाएगी। 

अभिषेक भी कहीं ना कहीं कैप्टन बनना चाहते थे, लेकिन उनकी पूजा, बेबीका, और फलक से इतनी बनती नहीं है इसलिए उन्होंने सोचा कि हम किसी लड़की को कैप्टन बनाएंगे। और फिर सब की आपसी सहमति से कैप्टन जद को बना दिया गया। 

सीक्रेट टास्क

इसके बाद रात में बिग बॉस अभिषेक को एक सीक्रेट टास्क देते हैं जिनमें उन्हें जद की कैप्टंसी के दौरान तोड़े जाने वाले नियमों के बारे में किसी भी एक कैमरे के सामने जाकर बिग बॉस को बताना था। और इसके लिए उन्हें दूसरे दिन की दोपहर तक का टाइम मिला था, लेकिन घर में पूजा, साइरस, बेबीका यह लोग इतना इंग्लिश में बात कर रहे थे कि उन्हें इस टास्क को पूरा करने में एक घंटा भी नहीं लगा।

और बिग बॉस के सीक्रेट टास्क को पूरा करने में अभिषेक सफल रहे। और शर्त के अनुसार उन्हें कैप्टन बना दिया गया, इस पर भी पूजा, बेबीका यह लोग अभिषेक को ही ताना मार रहे थे कि उसने अपने ही टीम के सदस्य के साथ गद्दारी की। जद को भी पहले समझ नहीं आ रहा था कि उनकी कैप्टंसी क्यों हाथ से चली गई। उन्हें लग रहा था कि उनकी टीम के सदस्य उनके पीठ पीछे जद के खिलाफ कोई साजिश कर रहे हैं।

क्या आपको भी ऐसा लगता है कि अभिषेक ने गद्दारी की? अभिषेक को एक मौका दिया गया था कैप्टन बनने का, और उन्होंने सीक्रेट टास्क में सफल हो कर इस चुनौती को जीत लिया और कैप्टंसी हासिल की। लेकिन इसमें उन्होंने जद के साथ कोई गद्दारी नहीं की। क्या बिग बॉस ने अभिषेक को गलत दिखाने के लिए यह टास्क दिया था? या इसके पीछे मेकर्स की ही कोई साजिश है।

जानने के लिए हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहें, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

अन्य पढ़ें

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए