नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

आलिया सिद्दीकी यह एक ऐसा नाम है जिसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पहले बहुत कम ही लोग जानते थे लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद आलिया सिद्दीकी को लोग और भी ज्यादा जानने लगे। आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी है, यह बात सच है कि उन्हें नवाजुद्दीन की वजह से ही इस इंडस्ट्री में पहचान मिली और उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला।

आलिया-नवाज़ की तकरार

इससे पहले आलिया को आपने न्यूज़ चैनलों पर जरूर देखा होगा। नवाजुद्दीन और आलिया के बीच चल रही अनबन की वजह से वे कई बार मीडिया के सामने आकर चुप्पी तोड़ती नजर आई। उन्होंने कुछ वीडियो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के द्वारा डालें जिनमें नवाजुद्दीन और उनके बीच चल रही तकरार के बारे में उन्होंने जनता को बताया।

आलिया सिद्दीकी फिल्म प्रोड्यूसर है। नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2010 में हुई थी और शादी से पहले 7 से 8 साल यह दोनों लिव-इन में भी रहे। उनके दो बच्चे भी है बेटी शोरा 13 साल की और बेटा यानी 9 साल का है। आलिया, नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी है और आलिया से भी उनका तलाक हो चुका है लेकिन बच्चों की वजह से उन्होंने आपसी सहमति से बातचीत जारी रखी हैं।

आलिया ने जब बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, उस समय उन्होंने अपने बच्चों से वीडियो कॉल पर बात भी की जिसमें उनके बच्चे उन्हें शो के लिए शुभकामनाएं देते नजर आए।

इस दौरान सलमान खान ने आलिया से पूछा कि जब वह घर के अंदर होंगी तब बच्चों का ख्याल कौन रखेगा? तब आलिया ने कहा कि बच्चे नवाज के पास ही रहेंगे, जब तक मैं घर के अंदर रहूँगी बच्चे नवाज के साथ पेरिस में रहेंगे। नवाज ने कहा है कि तुम्हारे आने तक मैं बच्चों का ख्याल रखूंगा।

घर से बेघर होने का कारण

देखा जाए तो आलिया सिद्दीकी का बिग बॉस के घर के अंदर बाकी प्रतियोगियों के मुकाबले योगदान कम ही दिखाई दिया है। जितना बाकी प्रतियोगी एक्टिव दिखे उतना आलिया नहीं दिखी, वह सिर्फ किचन के काम करती ही नजर आई।

घर के अंदर आलिया और पूजा भट्ट की तकरार कई बार देखी गई है। आलिया का कहना है कि पूजा गलत लोगों को सपोर्ट करती है और बढ़ावा देती है। दरअसल बेबिका और आलिया की शुरुआत में दोस्ती हुई थी लेकिन एक-दो दिन के बाद ही उन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई और तब से उन दोनों की तकरार चली आ रही है।

बिग बॉस के घर में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनकी बेबिका से नहीं बनती, जिनमें से एक आलिया भी थी। बेबिका का हर बात पर मुद्दा बनाना घरवालों को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता।

चौका देने वाला निष्कासन

पिछले हफ्ते वीकेंड के वार पर पलक पुरस्वानी घर से बेघर हुई थी, लेकिन इस बार का निष्कासन बिल्कुल चौका देने वाला था क्योंकि इस बार हफ्ते के बीच में ही आलिया को घर से बेघर कर दिया गया।

इस हफ्ते घर से बेघर करने के लिए की गई नॉमिनेशन प्रक्रिया में सभी घर वालों ने मिलकर जिया और आलिया को नॉमिनेट किया था। पहले तो आलिया को नॉमिनेशन की प्रक्रिया समझ नहीं आई जिसकी वजह से उन्होंने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली।

लापरवाह आलिया

बिग बॉस के घर में कई बार आलिया की लापरवाही देखी गई है। या तो वे चीजों को समझने में देरी कर देती है, या चीजें कहीं रखकर भूल जाती है, और दूसरों के पूछने पर वे मानती भी नहीं कि यह मेरी चीज है मैंने रखी है।

एक बार आलिया ने अविनाश का टॉवल उपयोग में ले लिया, और उनके पूछने पर बताया नहीं कि यह उन्होंने लिया था। टॉवल पर आलिया की क्लिप भी लगी थी लेकिन आलिया ने स्वीकार नहीं किया कि यह उनकी है। अविनाश ने क्लिप पैर से तोड़ दी, और टॉवल को भी कैंची से काट दिया यह कहते हुए की अगली बार किसी अंधे को भी दिखाई देगा यह मेरा टॉवल है।

सैनिटरी पैड पर बवाल

घर से बेघर होने से पहले दोपहर के समय आलिया जब बाथरूम गई तो उन्होंने अपना उपयोग किया हुआ सैनिटरी पैड बाथरूम में ही छोड़ दिया था। उनके बाद पूजा बाथरूम में गई और उन्होंने उसे देखा, फिर उन्होंने आलिया को बताया और आलिया ने कहा कि सॉरी मैं भूल गई थी।

अब हो सकता है कि आलिया सच में भूल गई हो और गलती से वह बाथरूम में ही रह गया हो। एक औरत होने के नाते थोड़ा समझते हुए पूजा भट्ट उन्हें माफ कर सकती थी, और इस बात को दबा सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया बल्कि पूजा और उनकी दोनों साथी फलक और बेबिका ने मिलकर इसका मुद्दा बना दिया और कहा कि आलिया ने जानबूझकर किया है।

बेबिका ने बनाया मुद्दा

बेबिका का कहना है कि जानबूझकर यह नीच हरकत आलिया के द्वारा की गई है। गलतियां सभी से होती है और क्या कोई ऐसी गलती जानबूझकर करेगा। यह एक ऐसी चीज है जिस पर आज भी समाज में खुलकर बात नहीं की जाती और ऐसी चीज को लेकर नेशनल टेलीविजन पर बदनाम किया जाना वह भी लड़कियों के द्वारा यह बहुत ही शर्म की बात है।

सभी जानते हैं कि यह एक प्राकृतिक प्रक्रिया होती है लेकिन अगर इसमें किसी से कोई भूल हो गई तो क्या लड़कियां इस बात को समझ नहीं सकती। इस बात के ऊपर पूरा का पूरा बवाल लड़कियों ने खड़ा किया था जबकि वहां पर मौजूद लड़कों में से किसी ने कुछ नहीं कहा। अभिषेक भी उनके बीच में बैठा हुआ था लेकिन वह इन बातों को सुनकर वहां से उठकर चला गया ताकि किसी को असुविधाजनक ना लगे।

किसी ने सच ही कहा है “औरत ही औरत की दुश्मन होती हैं” एक लड़की होकर दूसरी लड़की की बदनामी करना और एक निजी मुद्दे को नेशनल टेलीविजन पर उछालना बहुत ही शर्म की बात है। फिलहाल तो आलिया सिद्दीकी घर से बेघर हो चुकी है और जिया को दर्शकों ने इस हफ्ते बचा लिया है।

अब देखना है कि आगे क्या-क्या होता है, वीकेंड के वार पर सलमान खान किस तरीके से सब को फटकार लगाते हैं। और अब कौन इस घर से बेघर होता है? बिग बॉस से जुड़ी नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें। पूरा लेख पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

अन्य पढ़ें

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए