क्या तहलका भाई उर्फ सनी आर्य हो सकते है बिग बॉस 17 से बाहर?

तहलका उर्फ़ सनी आर्य को प्रोमो में बिग बॉस के घर के अंदर फिजिकल होते हुए देखा गया और इस बार तो उन्होंने एक कंटेस्टेंट की कॉलर भी पकड़ ली. क्या आप जानते है वे सदस्य कौन है तो आईये आपको पूरी खबर बताते है कि घर का वे सदस्य कौन है और वास्तव में क्या हुआ था।

बिग बॉस के घर में हर साल की तरह इस बार भी ड्रामा लगातार बढ़ता नजर आ रहा है और अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यूटूबर सनी आर्य उर्फ तहलका भाई को बिग बॉस के घर से बाहर किया जा सकता है। ट्विटर पर बिग बॉस तक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सनी उर्फ़ तहलका अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल हो गए और उन्होंने अभिषेक की गर्दन भी पकड़ ली।

अभिषेक ने दिया ईशा का साथ

लाइव फीड के हिसाब से, इस पोर्टल ने उस घटना का हवाला दिया है जहां पर सनी उर्फ़ तहलका ने अभिषेक पर अपना आपा खो दिया था। ट्वीट के अनुसार, ईशा मालवीय की अरुण महाशेट्टी के साथ एक तीखी बहस छिड़ गई। जिसमे अभिषेक ने हस्तक्षेप करते हुए ईशा का साथ दिया।

फिर जब अभिषेक ने अरुण के खिलाफ जाते हुए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा का बचाव करना शुरू किया, तो इसे देखकर सनी गुस्सा हो गए और फिर उन्होंने कथित तौर पर अभिषेक की गर्दन पकड़ ली। यह घटना पहली बार घटित नहीं है जबकी सनी ने शारीरिक रूप से इस तरह का आक्रामक व्यवहार किया हो।

तहलका ने किया नियम उल्लंघन

सनी को घर के अंदर की गई अपनी इन हरकतों का खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है और क्योंकि यह बिग बॉस का नियम उल्लंघन है तो इसके तहत उन्हें इस घर छोड़ने के लिए भी कहा जा सकता है. बिग बॉस तक द्वारा ट्वीट किया गया, “तहलका, उर्फ ​​सनी, शारीरिक हो गए और अभिषेक कुमार की गर्दन पकड़ ली। ईशा और अरुण के बीच लड़ाई के दौरान, अभिषेक बहस में प्रवेश करता है और अरुण को सलाह देने की कोशिश करता है। बीच में, तहलका आता है और गुस्से में अभिषेक की गर्दन पकड़ लेता है।”

पोर्टल ने आगे बताया कि सलमान खान इस वीकेंड का वार पर उपलब्ध नहीं रहेंगे, और वे तहलका द्वारा किए गए कार्यों के लिए उनकी आलोचना भी कर सकते हैं, “कल, वीकेंड का वार शूट में, करण जौहर के द्वारा तहलका के लिए इस घटना की सजा की घोषणा करने की उम्मीद है। संभावना यह भी है कि वे हो सकता है इस शो से बाहर हो जाएं.”

नॉमिनेशन की प्रक्रिया

सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 के सातवें हफ्ते की शुरुआत ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया के साथ हुई है, और बिग बॉस ने खुद ही खानज़ादी को नॉमिनेट कर दिया क्योंकि वे वीकेंड के वॉर के बाद लगातार घर के बाकि सदस्यों से खुद को नॉमिनेट करने का अनुरोध करती नजर आ रही थी।

अनुराग डोभाल को पहले से ही पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट किया हुआ है, इसलिए उनको निष्कासन के लिए किसी दूसरे सदस्य का नाम लेने को कहा गया, और वे जो नाम लेंगे वे एक अन्य नाम लेगा, इस तरह से छह और सदस्य नॉमिनेट होने तक एक श्रृंखला प्रतिक्रिया बनेगी।

अनुराग डोभाल ने रिंकू धवन को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया और फिर उन्होंने विक्की जैन को नॉमिनेट कर दिया। विक्की ने फिर नील भट्ट का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट किया और फिर नील ने अंकिता लोखंडे का नाम लिया। अंकिता ने फिर मन्नारा चोपड़ा और फिर अरुण महाशेट्टी का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट किया।

तहलका ने खोया अपना आपा

बिग बॉस 17 का आगामी एपिसोड हाई इंटेंसिटी ड्रामा और मनोरंजक एपिसोड का वादा करता है। एक नए प्रोमो में अभिषेक कुमार और तहलका भाई के बीच एक बदसूरत लड़ाई, जो शारीरिक रूप से बदल गई है, का पता चलता है। विवाद तब शुरू होता है जब ईशा मालविया जागने से इनकार कर देती है, जिसके कारण अरुण गुस्से में उससे भिड़ जाता है।

अभिषेक अपनी पूर्व प्रेमिका का बचाव करने के लिए हस्तक्षेप करता है और अरुण से शांत होने का आग्रह करता है। हालाँकि, तहलका के लड़ाई में शामिल होने से तनाव बढ़ गया। अभिषेक ने शांतिपूर्ण समाधान की अपील करते हुए तहलका से शांति से बात करने का आग्रह किया।

बिग बॉस 17 अब अपने सांतवे वीक में है और हाई इंटेंसिटी ड्रामा एवं मनोरंजक के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। मेकर्स द्वारा एपिसोड का एक नया प्रोमो दिया गया है जिसमे अभिषेक कुमार एवं तहलका उर्फ ​​सनी के बीच एक बहुत खतरनाक लड़ाई दिखाई गई है। हालात फिर और खराब तब हुए जब उन दोनों की लड़ाई शारीरिक हो गई।

ईशा और अरुण की बहस

इस लड़ाई की शुरुआत उस समय हुई जब ईशा मालवीय अपने दिल वाले कमरे में सो रही थीं और फिर अरुण जाकर उन्हें जागने के लिए कहते है क्योंकि ये घर के नियम का एक बड़ा उल्लंघन है। हालांकि, फिर ईशा ने उनकी बात मानने से मना कर दिया और कहा कि वे सोती रहेंगी क्योंकि वह (अरुण) भी दिन में सोते रहते हैं। ये बात सुनने के बाद अरुण को और गुस्सा आ गया जिसके बाद वे ईशा पर और चिल्लाने लगे।

अरुण ने ईशा से कहा, ”चार हफ्ते से मैं दिन में सोया नहीं हूं न मेरे लिए अलार्म बजा, ईशा तू मुझसे मत बोल और तू भी जाग जा। मैं दिमाग के कमरे का बंदा हूं तो मैं बोल सकता हूं। (मैं पिछले 4 हफ्तों से दिन में सोया नहीं हूं और न मेरे लिए अलार्म बजा इसलिए कृपया मुझे मत बोलो। मैं दिमाग के रूम से हूं और इसलिए मैं आपको जागने के लिए कह रहा हूं)।

तहलका ने पकड़ी अभिषेक की टी-शर्ट

इसके बाद अभिषेक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा का साथ देते हुए उनके लिए खड़े हुए और फिर उन्हें शांत रहने को कहा. इसके बाद हालात इतने ख़राब हो गए की अभिषेक और तहलका के बिच झगड़ा हो गया। अभिषेक ने कहा, “कृपया शांत हो जाएं और ईशा पर आवाज न उठाएं, और कृपया आराम से बात करो..

फिर तहलका भी इसमें शामिल हो गया और अभिषेक की टी-शर्ट को पकड़ लिया। फिर आगे उनके बीच में मारपीट करने की धमकी भी दी। फिर अरुण ने अभिषेक के ऊपर फेंकने के लिए तकिया पकड़ लिया। इसके बाद रिंकू धवन, अंकिता लोखंडे और अन्य लोगों ने अरुण और तहलका दोनों को शांत किया। उन्होंने उससे अभिषेक के साथ मारपीट नहीं करने को कहा।

अन्य पढ़े:

ऐश्वर्या शर्मा ने पति नील भट्ट को अंकिता लोखंडे और खानजादी से बात करते समय दूरी बनाए रखने की चेतावनी दी।

सना रईस खान ने अंकिता लोखंडे को उनके पति विक्की जैन के साथ ‘दिमाग’ कमरे में सोने नहीं दिया; हुआ विक्की से झगड़ा।

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वह पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुईं।

विक्की: अगर अभिषेक ने बिग बॉस के घर के बाहर अंकिता के साथ बुरा व्यव्हार किया होता तो मैंने उसे मार दिया होता।

अरुण माशेट्टी ने मन्नारा चोपड़ा को ‘सड़ी सूरत’ और अभिषेक ने खानजादी को ‘बहन’ कहा।

यूके07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से सलमान खान से उनके ‘ब्रो-सेना’ का नाम ना लेने का अनुरोध करने को कहा, “मुझे मेरे फैंस के आधार पर प्रतिक्रिया न दें”

‘तूने मुझे Use किया है’: बिग बॉस 17 में इस वजह से पति विक्की जैन पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

कैटरीना कैफ ने खानजादी को डांटने पर सलमान खान को शांत किया; सलमान ने गुस्से में कहा, ‘लाइन और लिमिट ना क्रॉस करें आप लोग’