Image@instagram

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अंकिता लोखंडे की आंखों में आंसू आ गए। कहा, 'ट्विटर पर लोग उनके बारे में जो लिखेंगे उससे वह प्रभावित होंगे'

Image@instagram

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने पवित्र रिश्ता से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और 2010-2016 तक रिलेशनशिप में भी रहे। ब्रेक-अप के बाद अंकिता एक कठिन दौर से गुज़रीं 

Image@instagram

बहुत शांत था सुशांत, बहुत मेहनती भी था वो, कड़ी मेहनत करने के साथ वह बहुत समर्पित और भावुक थे। लेकिन जब आप इतने विस्तार में होते हैं, तो थोड़ा उतार-चढ़ाव आप पर प्रभाव डालता है।

Image@instagram

अंकिता ने कहा, ''सुशांत किसी भी चीज़ की गहराई में उतरते थे। वो घुस जाता था जो भी उसको चाहिए होता था। थोड़ा सा भी ऊपर नीचे हो जाता था, वह प्रभावित हो जाएगा।

Image@instagram

हालिया एपिसोड में अंकिता ने अभिषेक कुमार से कहा, “जब आप पैंट और बिना शर्ट के घूमते हैं तो आप मुझे सुशांत की याद दिलाते हैं। उसका शरीर ऐसा था. उसका स्ट्रक्चर ऐसा था।”

Image@instagram

अंकिता ने कहा, ''ब्रेकअप की कोई वजह नहीं थी एक रात में सब उलट गया। यह अचानक हुआ ब्रेकअप था. जब आप अपने करियर में आगे बढ़ रहे होते हैं तो लोग आपसे बहुत सी बातें कहते हैं।

Image@instagram

यह उनका मामला था और मैंने उन्हें नहीं रोका.' यह उसका जीवन था और मैं इसे नियंत्रित नहीं कर सकती। मेरी एकमात्र चिंता यह थी कि उसे मुझे बताना चाहिए था तो मैं थोड़ा तैयार रहती, वह अचानक गायब हो गया।”