Image@Instagram

बिग बॉस में अंकिता और विक्की का गुस्सा भड़क उठा फिर अंकिता ने विक्की पर चप्पलें फेंकी। अंकिता और विक्की आपस में भिड़ गए, अंकिता ने मजाक-मजाक में ही अपना आपा खो दिया।

Image@Instagram

बिग बॉस 17 के एपिसोड में, अंकिता को गुस्सा तब आया जब उन्होंने विक्की को घर के अन्य सदस्यों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ लिया और उसे अपने जूते से मारने से खुद को रोक नहीं पाईं।

Image@Instagram

मुनव्वर और ईशा के बीच खाने पर चर्चा हो रही थी। ईशा ने कहा कि वो खानजादी थी जिसने दिमाग वालों का खाना खाया था, जिसे विक्की और खानजादी दोनों ने नकार दिया था।

Image@Instagram

अंकिता ने ईशा का समर्थन करते हुए कहा कि मैंने खानजादी को दिमाग वालों का खाना खाते देखा था। फिर विक्की ने खेल-खेल में पीछे से उनकी गर्दन पकड़ ली, क्योंकि अंकिता ने उसे दूर धकेलने की कोशिश की। 

Image@Instagram

विक्की ने अंकिता का हाथ पकड़ लिया, जिसे छुड़ाकर अंकिता उसके पीछे भागी, अपनी चप्पलें उतारीं और अपने पति पर फेंक दीं और विक्की सहित सभी लोग हंसने लगे।

Image@Instagram

केवल जूते ही विक्की की राह में नहीं आए, बल्कि सना का हाथ पकड़े हुए उनके दृश्य को जिसमे वे सना की उंगलियों से खेलते है यह बात कई दर्शकों को पसंद नहीं आई और विक्की को नफरत मिली।