Image @Instagram

दरअसल, एल्विश यादव ने अपने गाने में एक अदब पोज़ दिया था जो कि एल्विश आर्मी को बिलकुल पसंद नहीं आया क्योंकि एल्विश शुरू से ही खुद को कट्टर हिन्दू और श्री राम का भक्त कहते आए है।

Image @Instagram

एल्विश ने कहा, "मैंने गाने से उस दृश्य को हटा दिया है, मेरा धर्म मेरे लिए हमेशा सर्वोच्च है और रहेगा. मेरा निर्णय मेरे करियर को प्रभावित करेगा या नहीं, मुझे परवाह नहीं है." मैं हमेशा इस पर अटल रहूंगा. जय श्री राम."

Image @Instagram

अपने वीडियो एल्विश ने कहा, "मेरे बारे में अफवाहें उड़ रही हैं कि एल्विश भाई कट्टर हिंदू हैं तो उन्होंने ऐसा पोज कैसे दिया? ये मेरा पहला म्यूजिक वीडियो था इसलिए मैंने इतना ध्यान नहीं दिया कि मैं क्या कर रहा हूँ।

Image @Instagram

मेरा पोज़ कैसा है लेकिन जब मैंने यह देखा, तो मुझे भी ऐसा लगा कि यह सही नहीं था। मैं क्लियर करना चाहता हूं कि भगवान राम का भक्त होने के नाते मैं कभी भी कुछ गलत नहीं करूंगा”

Image @Instagram

इतना ही नहीं लॉकअप के विजेता मुनव्वर फारुकी को सोशल मीडिया पर फॉलो करने की वजह से भी एल्विश के फैंस उनसे काफी नाराज हैं.

Image @Instagram

एल्विश के एक प्रशंसक ने उनके ट्वीट में कहा कि, एल्विश ने मुनव्वर फारुकी को फॉलो किया था इसलिए वे एल्विश से नाराज हो गए थे. इसके बाद एल्विश ने तत्काल ही मुनव्वर को अनफॉलो कर दिया.

Image@Instagram

एल्विश की जिस आसिम से हुई लड़ाई उसी के साथ अभिषेक करना चाहते है बिग बॉस 17