बिग बॉस के मेकर्स क्यों करवाना चाहते हैं अभिषेक और एल्विश में लड़ाई: जाने पूरी ख़बर।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इस बार टीवी एक्टर्स के साथ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को भी मौका मिला बिग बॉस के घर में प्रवेश करने का, और जिसमें टीवी के अविनाश सचदेव, फलक नाज, जिया शंकर, पूजा भट्ट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, पलक पुरस्वानी, आकांक्षा पूरी आदि सभी टीवी के जाने-माने चेहरे हैं, जिन्हें इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बुलाया गया।

इनके साथ ही इस बार सोशल मीडिया के पुनीत सुपरस्टार, अभिषेक मल्हान, और मनीषा रानी को भी बुलाया गया। और अभी हाल ही में दो और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एल्विश यादव, और आशिका भाटिया का बिग बॉस के घर में प्रवेश हुआ।

पक्षपाती सीजन

बिग बॉस का यह सीजन शुरुआत से ही पक्षपाती लग रहा है, ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स टीवी एक्टर्स को सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को उनसे नीचे दिखाना चाहते हैं, और टीवी एक्टर्स को उनसे ऊपर दिखाना चाहते हैं। 

हमेशा ऐसा ही क्यों होता है कि जो भी व्यक्ति या सदस्य पूजा भट्ट से पंगा लेता है या उनके खिलाफ बोलता है वह हमेशा घर से बाहर क्यों जाता है इसके पीछे मेकर्स का हाथ है? जनता अगर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को सपोर्ट कर रही है, तब मेकर्स सिर्फ टीवी एक्टर को ही क्यों सपोर्ट करना चाहते हैं? 

क्यों बदली गई रैंकिंग

शुरुआत में जब जनता की वोटिंग के हिसाब से सभी सदस्यों की रैंकिंग सुनिश्चित की गई थी, तब मेकर्स ने 5 जूरी मेंबर को क्यों बैठाया? और इन पांच लोगों को जनता बनाकर सभी सदस्यों की रैंकिंग में बदलाव क्यों किया गया। पूरी देश की जनता ने सदस्यों को जो रैंकिंग दी थी उसी हिसाब से मेकर्स को उन्हें शो में जगह देना चाहिए थी, लेकिन यहां भी उन्होंने अपने हिसाब से गेम खेला और सब की रैंकिंग को अपने अनुसार बदल दिया। 

जब जनता की रैंकिंग के अनुसार चलना ही नहीं था तो फिर वोटिंग ही क्यों करवाई थी। चलो यहां तक तो फिर भी ठीक है लेकिन घर के अंदर भी पक्षपात हो रहा है डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट से जो भी व्यक्ति पंगा लेता है वह घर से बेघर कैसे हो जाता है। 

क्यों किया पुनीत को बेघर

सबसे पहले तो पुनीत को घर से बेघर किया गया उनकी हरकतों की वजह से। पुनीत जो कंटेंट सोशल मीडिया पर बनाते हैं वही सब हरकतें वह घर पर भी कर रहे थे,  इसलिए बिग बॉस वालों ने घर के सदस्यों की वोटिंग लेकर उन्हें घर से बेघर कर दिया। लेकिन यह बात तो मेकर्स को भी पता थी कि उनके कंटेंट कैसे होते हैं, और यही सब देखकर तो उन्हें बिग बॉस में बुलाया गया था। तो जब वही हरकत पुनीत घर के अंदर कर रहे थे तो फिर मेकर्स को प्रॉब्लम क्यों हुई? 

चलो यह भी ठीक है, और फिर इसके बाद जब पलक की पूजा भट्ट से अन-बन हुई तो पलक घर से बेघर हुई, उसके बाद आलिया सिद्दीकी की पूजा से लड़ाई हुई फिर आलिया घर से बेघर हुई। चलो मान लेते हैं कि वोटों की कमी की वजह से दोनों को घर से बेघर किया गया। 

कम वोट वालों को क्यों नहीं किया जा रहा बेघर

लेकिन अविनाश, फलक, और बेबीका का क्या? पिछले हफ्ते भी बेबीका और फलक को सबसे कम वोट मिले थे, लेकिन उस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ। इस हफ्ते भी फलक और अविनाश को सबसे कम वोट मिले हैं और इस हफ्ते भी कोई घर से बेघर नहीं हुआ। तो इसका क्या मतलब समझा जाए कि जो पूजा की हां में हां मिलाएगा वही इस घर में रहेगा। 

यह बात सभी जानते हैं कि फलक, अविनाश, जिया, इन लोगों का घर में कोई खास योगदान नहीं है फिर भी मेकर्स इन लोगों को बचा रहे हैं और 2 हफ्ते से कम वोट मिलने के बाद भी यह लोग फलक और अविनाश को घर से बेघर नहीं कर रहे हैं, ऐसा क्यों?

शो होस्ट करने नहीं आए सलमान खान

इस हफ्ते वीकेंड के वार पर सलमान खान की जगह कृष्णा अभिषेक आए और उन्होंने शो को होस्ट किया। बिग बॉस के घर में कभी भी यह नहीं देखा गया कि अभिषेक और एल्विश आपस में लड़ रहे हैं, या फिर एक दूसरे के खिलाफ कोई बात कर रहे हैं। दोनों अच्छा खेल रहे हैं और दोनों की दोस्ती भी बहुत अच्छी है। एल्विश ने तो अभिषेक को यह भी कहा कि दोनों साथ में फिनाले जाएंगे।

मेकर्स क्यों तोड़ना चाहते हैं अभिषेक और एल्विश की दोस्ती

तो फिर मेकर्स को ऐसा क्या नजर आ गया दोनों के बीच में जो कृष्णा को ऐसी स्क्रिप्ट दी है कि उन्होंने अभिषेक से कहा कि दोस्त का ही गला काट रहे हो। ऐसा तो इस शो में कभी नजर नहीं आया जो कृष्णा को ऐसा कहना पड़े। इस बात पर अभिषेक के भाई निश्चय ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्शाई और कहा कि यह एकदम गलत है, कृष्णा भाई आप होस्टिंग छोड़ दीजिए और सलमान भाई तक ही रहने दीजिए।

एल्विश और अभिषेक दोनों ही बहुत अच्छा खेल रहे हैं लेकिन कृष्णा की इस लाइन के बाद तो ऐसा लग रहा है कि मेकर्स खुद ही अभिषेक और एल्विश को आपस में लड़ाना चाहते हैं। टीवी एक्टर्स को बचाकर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को आपस में लड़वाना चाहते हैं। ताकि अभिषेक और एल्विश की दोस्ती टूट जाए। 

अभिषेक ने खोली मेकर्स की पोल

अभिषेक एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंजर है और वे टीवी एक्टर से भी ज्यादा अच्छा गेम खेल रहे है। शुरुआत से ही उनका गेम, उनका स्टैंड लेने का तरीका और हर परिस्थिति को अपने हिसाब से संभालने का तरीका लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वाईरल हो रहा है, जिसमे अभिषेक, एल्विश से यह कहते हुए पाए गए कि अभी 4-5 दिनों बाद हम दोनों को लड़वाएंगे। फिर एल्विश कहते है भाई मैं तो नहीं लडूंगा, तु लड़ लेना।

इससे यही पता चलता है कि अभिषेक अब मेकर्स की गेम को समझ चुके है। मेकर्स दोनों दोस्तों में लडाई करवाएंगे क्योंकि ये दोनों ही सोशल मीडिया इंफ्लुएंजर है और इनमें लडाई करवाने से मेकर्स को मिलेगी TRP।

मेकर्स खुद ही बुलवा रहे है कि दोस्त का गला काट रहे हो, यह उनका दोनों दोस्तों में लडाई करवाने का तरीका है क्योंकि दोनों मे ऐसी कोई भी बात नहीं हुई जिससे ऐसा बोलना पड़े। दोनों ही अच्छा गेम खेल रहे है और दोनों की ही फैन फॉलोइंग अच्छी है। और दोनों की लड़ाई से मेकर्स को अच्छी TRP मिलेगी इसलिए मेकर्स दोनों के बीच फूट डालना चाहते हैं।

अभिषेक के फैन हुए नाराज

अभिषेक से अच्छी दोस्ती होने के बावजूद भी पूजा ने अभिषेक को चुना कि वह इस पूरे सीजन में अब कैप्टन नहीं बन पाए। जिस पर अभिषेक के फैंस ने सोशल मीडिया पर बहुत प्रतिक्रिया दर्शाई और यह ट्रेंड चलाया कि हम अभिषेक को कैप्टन देखना चाहते हैं। 

कृष्णा ने सेट पर तो स्क्रिप्ट के हिसाब से बोल दिया कि दोस्त का गला काट रहे हो, और वही कृष्णा बाहर जाकर इंटरव्यू में कहते हैं कि एल्विश अच्छा खेल रहा है। भारती से पूछे जाने पर उन्होंने भी यही कहा कि एल्विश और अभिषेक अच्छा खेल रहे हैं इससे यही साबित होता है कि मेकर्स की चाल है अभिषेक और एल्विश में फूट डालने की। शायद मेकर्स कृष्णा और भारती को यह बताना भूल गए कि बाहर जाकर इंटरव्यू में क्या बोलना है। 

इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं। और बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही नवीनतम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहें, और हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करें, वहां पर भी हम आपके लिए मजेदार कंटेंट लेकर आते हैं। इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो। 

अन्य पढ़ें

बिग बॉस के घर से बेघर होने वाला है यह तीसरा पुरुष प्रतियोगी: जाने पूरी खबर। 

एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच छिड़ चुकी है भयंकर जंग: ‘बाप पर मत जा’

एल्विश-आशिका के बाद, घरवालों का जीना मुश्किल करने आ रही है एक और वाइल्ड कार्ड।

वीकेंड का वार के बाद साइरस ब्रोचा हुए घर से बेघर?

इन वाइल्ड कार्ड सदस्यों के साथ Bigg Boss OTT बढ़ा 2 हफ़्ते आगे। 

अविनाश ने किया फ़लक से प्यार का इज़हार: जवाब जानकर हो जाएंगे हैरान।

कानूनी पचड़े में फंसे पुनीत सुपरस्टार: भोपाल में दर्ज हुई FIR

मिलिए बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता से।

बिग बॉस को लेकर सलमान खान ने दिया चौंका देने वाला बयान 

जिया शंकर ने वीकेंड का वार के लिए पहनी 5.5 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी

घर से बेघर होते ही आकांक्षा पुरी ने लगाए मेकर्स पर बड़े इल्जाम, जनता का मिला साथ

आकांक्षा के घर से बेघर होते ही पूरा घर हुआ नॉमिनेट: जानें पूरी खबर

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुई बेशर्मी की सारी हदे पार: सलमान खान बनाना चाहते थे इसे संस्कारी शो।

आलिया के सेनेटरी पैड पर मचाया बवाल, अगले दिन खुद कर बैठी वही गलती।

मनीषा रानी ने खोली बिग बॉस के मकेर्स की पोल: जानिए कैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया हुई बिग बॉस के घर से बेघर, जाने से पहले हुआ सैनिटरी पैड पर बवाल

जद ने आकांक्षा के Undergarments पर comment किया। जानिए क्या बोलती है Public

पलक पुरस्वानी पहले ही हफ्ते हुई घर से बेघर, लाई थी 30 दिन के 150 कपड़े।

जद ने किया आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज़, क्या होगा आकांक्षा का जवाब जानिए।

बिग बॉस ओटीटी 2: सलमान खान के शो में वापस आएंगे पुनीत सुपरस्टार; क्या वह पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होंगे?

Bigg Boss प्रतियोगियों के बारे में ये बातें जानकर हो जाएंगे हैरान।

Bigg Boss OTT: ड्रामा और मनोरंजन के एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाईए